TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

विराट-अनुष्का की ताजा फोटो वायरल… आखिर दोनों यहां क्या कर रहे हैं !!

नई दिल्ली (12 अप्रैल): काफी दिनों से खबर आ रही थी कि विराट को चोट लगने के बावजद अनुष्का शर्मा उनसे मिलने नहीं पहुंची हैं। इस बात को  लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी गरम होने लगी थीं। लेकिन अब एक ताजा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें अनुष्का सफेद रंग का कुर्ता पहनी […]

नई दिल्ली (12 अप्रैल): काफी दिनों से खबर आ रही थी कि विराट को चोट लगने के बावजद अनुष्का शर्मा उनसे मिलने नहीं पहुंची हैं। इस बात को  लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी गरम होने लगी थीं। लेकिन अब एक ताजा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें अनुष्का सफेद रंग का कुर्ता पहनी हैं और विराट उनके पीछे चल रहे हैं। दोनों तके फिजियो थैरेपी सेंटर से बाहर निकल रहीं हैं। विराट की बेंगलुरु में फिज़ियोथेरेपी चल रही है इसलिए उन्होंने अभी तक आईपीएल मैच नहीं खेले हैं। इस फोटो और खबर के बाद विराट और अनुष्का के प्रशंसकों में एक बार फिर खुशी की लहर दौड़ गयी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.