TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

वरुण आलिया फिर साथ काम करने को ‘शिद्दत’ से तैयार

मुंबई ( 8 जून ) आलिया  भट्ट और वरुण धवन एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले है। बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक वरुण और आलिया की जोड़ी अभिषेक वर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘शिद्दत’ में नजर आएगी। बता दें कि यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होगी। इस फिल्म से […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 8 जून ) आलिया  भट्ट और वरुण धवन एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले है। बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक वरुण और आलिया की जोड़ी अभिषेक वर्मा की अपकमिंग फिल्म 'शिद्दत' में नजर आएगी। बता दें कि यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होगी। इस फिल्म से पहले दोनों साथ में तीन फिल्में कर चुके है। दोनों ने एक ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वरुण और आलिया 'हम्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में नजर आए । वरुण और आलिया फिल्म शिद्दत के जरिए एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे और इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत अगले साल से होगी। फैंस भी वरुण और आलिया को एक साथ देखना चाहते है और इसके पीछे वाजिब कारण यह है कि दोनों एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल लगते है और दोनों की जोड़ी पर्दे पर शानदार दिखती है। पर्दे पर इनकी केमेस्ट्री इतनी गजब की होती है कि यह रीयल कपल जैसे ही लगते है। बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद से ही दोनों में काफी गहरी दोस्ती हो चुकी है और इसकी झलक हमें हमेशा ही देखने को मिलती है। आलिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर वरुण ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि आलिया और मेरा स्टाइल काफी अलग है, हम अलग फिल्मों का चुनाव करते है लेकिन हमारे दिमाग में एक जैसी ही बातें आती है। हमारी बातचीत अधिकतर इस तरह से शुरु होती है ‘क्या यह सही काम है? क्या इसे बदलने की ज़रूरत है? ‘और बाद में उसने मुझे आश्वासन देती है कि मैं सही रास्ते पर हूं। पांच मिनट बाद, मैं उसे शांत कर रहा होता हूँ। खैर शिद्दत की बात करें तो इसमें आपको डबल डोज मिलने वाला है जी हाँ इस फिल्म में वरुण के साथ एक और हीरो भी नजर आने वाला है। इस रोल के लिए आदित्य रॉय कपूर का नाम सामने आया है लेकिन इसे लेकर अभी तक कोई भी घोषणा नहीं की गई है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.