Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

ऱणबीर कपूर ने इस मामले में आमिर खान को पीछे छोड़ा

  मुंबई ( 3 जून )  राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही संजय दत्‍त की बायोपिक के राइट्स फॉक्स स्टार इंडिया स्टूडियो ने 180 करोड़ में खरीदे है। यानी रिलीज से पहले ही फिल्म मुनाफे में आ गई है।  ये काफी चौंकाने वाला है क्योंकि किसी भी फिल्म को राइट्स के लिए अब तक इतने […]

  मुंबई ( 3 जून )  राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही संजय दत्‍त की बायोपिक के राइट्स फॉक्स स्टार इंडिया स्टूडियो ने 180 करोड़ में खरीदे है। यानी रिलीज से पहले ही फिल्म मुनाफे में आ गई है।  ये काफी चौंकाने वाला है क्योंकि किसी भी फिल्म को राइट्स के लिए अब तक इतने पैसे नहीं मिले हैं। फिल्म के सैटेलाइट राइट्स अभी खरीदे जाने बाकी हैं। इससे तो लग रहा है कि संजय दत्त बायोपिक के सैटेलाइट राइट्स भी महंगे बिकेंगे और फिल्म 250-300 करोड़ पहले ही कमा लेगी । कहा जा रहा है फिल्‍म का मुनाफा 85-15 में विभाजित किया जाएगा। यानी इस फिल्‍म की कमाई का 85 प्रतिशत हिरानी को और 15 प्रतिशत स्‍टूडियो का होगा। राजकुमार हिरानी की आखिरी फिल्‍म ‘पीके’ 110 करोड़ रुपये में खरीदी गई थी। ‘पीके’ को 110 करोड़ में खरीदा गया था और इस कीमत में उसके सैटेलाइट राइट्स भी शामिल थे।  ऐसे में फॉक्‍स स्‍टार स्‍टूडियो ने इतनी ज्‍यादा कीमत देकर लिए गए इस फिल्‍म के राइट्स की खबर ने इंडस्‍ट्री में हलचल मचा दी है। राजकुमार हिरानी की ‘थ्री ईडियट्स’ और ‘पीके’ बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं, लेकिन यह पहली बार है जब राजू हिरानी बायोपिक बना रहे हैं। रणबीर कपूर का संजय दत्त वाला अवतार जब से सामने आया है लोगों की दिलचस्पी इस फिल्म में और बढ़ गई है। फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से जारी है। रणबीर के अलावा मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और विकी कौशल मुख्य भूमिका में है।

First published on: Jun 03, 2017 12:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.