---विज्ञापन---

रणवीर-दीपिका का हुआ ब्रेकअप ! अकेले हॉलीडे पर चले गए रणवीर ?

मुंबई ( 27 मई ) बॉलीवुड में इन दिनों एक और कपल के ब्रेकअप की खबर आ रही है। कहा जा रहा है दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह के बीच आजकल बढ़ गई हैं दूरियां। ऐसी अटकले इसलिए लगाई जा रही है क्योंकि दीपिका पादुकोण के बगैर रणवीर सिंह छुट्टियां मनाने चले गए हैं वही […]

मुंबई ( 27 मई ) बॉलीवुड में इन दिनों एक और कपल के ब्रेकअप की खबर आ रही है। कहा जा रहा है दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह के बीच आजकल बढ़ गई हैं दूरियां। ऐसी अटकले इसलिए लगाई जा रही है क्योंकि दीपिका पादुकोण के बगैर रणवीर सिंह छुट्टियां मनाने चले गए हैं वही करण जौहर की पार्टी में भी दीपिका अकेली आई थी। उनके साथ रणवीर नहीं थे।करण और रणवीर सिंह के बीच अच्छे रिश्ते हैं। रणवीर उनकी पार्टी में नहीं आए इससे भी लोगों को आश्चर्य हुआ। वहीं रणवीर को जब चोट लगी तो दीपिका उन्हें देखने उनके घऱ जरूर गई थीं। रणवीर सिंह फिल्म ‘पदमावती’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं ऐसे में दीपिका उनके साथ हॉस्पीटल तो नहीं गईं लेकिन रणवीर को देखने उनके घर जरूर पहुंची थी।  लेकिन घायल रनवीर सिंह से मिलने के बाद दीपिका फिर अपने घर चली गईं। वहीं थोड़ी देर के बाद रनवीर सिंह भी अपना सामान लेकर छुट्टियां मनाने के लिए विदेश हो गए रवाना। 27 मई की रात काले ड्रेस में रनवीर सिंह को विदेश जाते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए। रणवीर और दीपिका को करीब से जानने वालो का भी कहना है कि उनके बीच आजकल ठीक नहीं चल रहे हैं हालात।चोट की वजह से भले ही दीपिका ने रणवीर सिंह के घर जाकर उनसे की हो मुलाक़ात लेकिन इन दोनों के बीच बिगड़ गई है बात शायद यही वजह है कि इतना सब कुछ होने के बाद भी एक तरफ जहां दीपिका करण जौहर की पार्टी में अकेली गईं तो वहीं रणवीर सिंह भी उनके बिना ही छुट्टियां मनाने के लिए विदेश चले गए।  

First published on: May 27, 2017 03:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.