TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

रणबीर कपूर के बॉडीगार्ड्स ने की मीडिया से बदसलूकी !

मुंबई ( 18 मई ) रणबीर कपूर के बॉडीगार्ड्स एक बार फिर मीडिया से उलझ पड़े हैं। हाल ही में रणबीर कपूर एक डॉक्टर से मिलकर लौट रहे थे।  तभी कुछ फोटोग्राफर्स ने उन्हें अपने कैमरा में उतारना चाहा। रणबीर कपूर अपनी फिल्म दत्त के लुक को मीडिय़ा से छुपाना चाह रहे हैं। लिहाजा रणबीर ने […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 18 मई ) रणबीर कपूर के बॉडीगार्ड्स एक बार फिर मीडिया से उलझ पड़े हैं। हाल ही में रणबीर कपूर एक डॉक्टर से मिलकर लौट रहे थे।  तभी कुछ फोटोग्राफर्स ने उन्हें अपने कैमरा में उतारना चाहा। रणबीर कपूर अपनी फिल्म दत्त के लुक को मीडिय़ा से छुपाना चाह रहे हैं। लिहाजा रणबीर ने अपने बॉडीगार्ड्स को  इशारा कर दिया  जिसके बाद उनके बॉडीगार्ड्स ने फोटोग्राफर्स को धक्का देकर भगाना शुरू कर दिया। बात सिर्फ यही खत्म नहीं हुई । रणबीर के ड्राइवर ने  कुछ फोटोग्राफर्स को अपनी कार से धक्का भी दिया जिसकी वजह से एक फोटो ग्राफर घायल हो गया। आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब रणबीर के सामने उनके ड्राइवर और बॉडीगार्ड्स ने फोटोग्राफर्स के साथ की हो ऐसी हरकत। कुछ दिन पहले रणबीर मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे.. तभी कुछ फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया। फोटोग्राफर्स ने उन्हें कैमरे में कैप्चर करना चाहा  लेकिन रणबीर के साथ मौजूद उनके ड्राइवर ने लगेज ट्रॉली से उन फोटोग्राफर्स को धक्का दे दिया। पिछले महीने भी रणबीर के सामने उनके बॉडीगार्ड्स ने फोटोग्राफर्स के साथ ऐसा ही सलूक़ किया था। कुछ फोटोग्राफर्स ने रणबीर को कार में बैठते हुए अपने कैमरा में कैप्चर करना चाहा बस इतनी सी बात पर ना जाने क्यों उनके बाउंसर्स को आ गया ग़ुस्सा। रणबीर के बॉडीगार्ड्स ने उन फोटोग्राफर्स धक्का देना शुरू कर दिया। हैरानी तो इस बात की है कि रणबीर ये सब देख रहे थे.. बावजूद इसके उन्होंने अपने बेलगाम बॉडीगार्ड्स को नहीं रोका । कहा जा रहा है कि रणबीर के बॉडीगार्ड्स और उनका ड्राइवर उन्हीं के इशारे पर कर रहे हैं फोटोग्राफर्स के साथ लगातार बदसलूक़ी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.