TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

मुंबई के समुद्री किनारों की सफाई में जुटी पूजा भट्ट

तान्या अरोड़ा, मुंबई ( 19 जून ) ब़ॉलीवुड सितारे मुंबई शहर को साफ रखने में पीछे नहीं रहते। 18 जून को संडे के दिन मुंबई शहर में सफाई अभियान के लिए निकले  जैकी श्रॉफ और पू़जा भट्ट। जैकी और  पूजा ने साथ मिलकर बांद्रा के चिम्बाई बीच को क्लीन किया। जैकी श्रॉफ पिछले दो सालों […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
तान्या अरोड़ा, मुंबई ( 19 जून ) ब़ॉलीवुड सितारे मुंबई शहर को साफ रखने में पीछे नहीं रहते। 18 जून को संडे के दिन मुंबई शहर में सफाई अभियान के लिए निकले  जैकी श्रॉफ और पू़जा भट्ट। जैकी और  पूजा ने साथ मिलकर बांद्रा के चिम्बाई बीच को क्लीन किया। जैकी श्रॉफ पिछले दो सालों से अपनी एक संस्था के जरिए मुंबई में सफाई अभियान चला रहे हैं। पूजा भट्ट भी मुंबर्ई शहर को प्लास्टिक मुक्त देखना चाहती है लेकिन सबसे पहले वो बीचेज की सफाई पर ध्यान दे रही हैं। पूजा का कहना है कि 2017 तक वो चिम्बाई बीच को प्लास्टिक फ्री कर देंगी।    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.