TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘बाहुबली 2’ ने रचा इतिहास, 1000 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म

नई दिल्ली(7 मई): ‘बाहुबली 2’ बॉक्स ऑफिस पर हर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है। राजामौली की यह फिल्म कमाई का एक नया इतिहास रच दिया है। बाहुबली भारत की पहली फिल्म बन गई है जिसने दुनिया भर में 1000 करोड़ की कमाई की है। – करण जौहर ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म […]

नई दिल्ली(7 मई): 'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफिस पर हर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है। राजामौली की यह फिल्म कमाई का एक नया इतिहास रच दिया है। बाहुबली भारत की पहली फिल्म बन गई है जिसने दुनिया भर में 1000 करोड़ की कमाई की है। - करण जौहर ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के 1000 करोड़ पार करने की खबर दी और कहा कि ये फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए माइलस्टोन साबित हुई है। - बता दें कि 'बाहुबली 2' ने मात्र नौ दिनों में ये आंकड़ा पार कर लिया है। 'बाहुबली 2' ने भारत में 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई की तो वहीं विदेश में फिल्म ने लगभग 200 करोड़ की कमाई की है। फिल्म के हाउसफुल शोज को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 1500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है। -फिल्म के एक्टर प्रभास ने अपने फेसबुक पेज पर अपने फैंस को फिल्म की सफलता और उनके प्यार के लिए थैंक्स बोलते हुए एक स्पेशल नोट लिखा है। - बता दें कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है। इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.