TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बच गया कपिल का शो, सलमान-सुनील बन रहे थे खतरा !

दिल्ली (16 जून) कपिल शर्मा को मिली है एक बड़ी राहत। सुनील ग्रोवर और सलमान खान के शो की वजह से कपिल के शो का पत्ता कटने वाला था लेकिन अपने शो को बचाने में कामयाब रहे कपिल। डॉक्टर गुलाटी और सलमान का शो  सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट पहले 18 जून को रात 9 बजे टेलीकास्ट होने […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
दिल्ली (16 जून) कपिल शर्मा को मिली है एक बड़ी राहत। सुनील ग्रोवर और सलमान खान के शो की वजह से कपिल के शो का पत्ता कटने वाला था लेकिन अपने शो को बचाने में कामयाब रहे कपिल। डॉक्टर गुलाटी और सलमान का शो  सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट पहले 18 जून को रात 9 बजे टेलीकास्ट होने वाला था।  ये वही टाइम स्लॉट है जब डॉक्टर गुलाटी के पुराने दोस्त कपिल शर्मा सेम उसी चैनल पर अपनी कॉमेडी की दुकान लगाते हैं। सलमान की वजह से चैनल वालों ने दी कपिल शर्मा शो को हटाने का बना लिया था पूरा मन। रविवार रात नौ बजे कपिल शर्मा की जगह सुनील ग्रोवर और उनकी टीम के साथ सलमान धमाल मचाने वाले थे  लेकिन लग रहा है कि लास्ट वीक टीआरपी चार्ट में कपिल के शो के कमबैक को देखकर चैनल वालों ने बदल लिया अपना डिसीज़न । खबर ये हैं कपिल शर्मा को शो रविवार को पहले की तरह अपने वक़्त पर टेलीकास्ट होगा.. जबकि सलमान के साथ डॉक्टर मशहूर गुलाटी और उनकी टीम की सुपर नाइट का जलवा सैटर-डे नाइट रात साढ़े 10 बजे बिखरेगा यानी फिलहाल सुनील ग्रोवर की वजह से ड्रॉप होने वाले कपिल शर्मा का एपीसोड तो बच या लेकिन इन दो कॉमेडी शोज के बीच मुकाबला तो बना रहेगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.