TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बच्चों की खातिर ऋतिक-सुजैन दोबारा करने जा रहे हैं शादी !

मुंबई ( 25 मई ) ऋतिक रोशन और सुजैन खान रोशन के दोबारा शादी की अटकले चल रही हैं। कहा जा रहा है अपने बच्चों की खातिर ऋतिक और सुजैन एक बार फिर से एक हो जाना चाहते हैं। साल 2013 से ऋतिक सुजैन अलग रह रहे हैं साल 2014 में दोनों का डिवोर्स भी फाइनल […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 25 मई ) ऋतिक रोशन और सुजैन खान रोशन के दोबारा शादी की अटकले चल रही हैं। कहा जा रहा है अपने बच्चों की खातिर ऋतिक और सुजैन एक बार फिर से एक हो जाना चाहते हैं। साल 2013 से ऋतिक सुजैन अलग रह रहे हैं साल 2014 में दोनों का डिवोर्स भी फाइनल हो गया। कहा जा रहा है ऋतिक -सुजैन के डिवोर्स का उनके बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है। दोनो  बेटे रिहान और रिदान का स्वभाव बिल्कुल बदल गया है। मम्मी पापा के बीच हुए डिवोर्स की वजह से रिहान और रिदान काफी अपसेट रहने लगे है। दोनों बच्चे लोगों के साथ घुलने - मिलने में हिचकिचाते हैं। दोनों की दूरियों का असर रिहान और रिदान की पढ़ाई पर आने लगा है नज़र। बच्चे मम्मी पापा के अलग होने पर उदास रहते है। रिहान और रिदान की ख़ुशी के लिए ही रितिक ने डिवोर्स के बाद भी सुज़ैन के साथ वेकेशंस मनाना जारी रखा और उनसे मिलना जुलना बंद नहीं किया। रिहान और रिदान को अच्छे से पता है कि उनके मम्मी और पापा का डिवोर्स हो चुका है और इस बात की असर दोनों के ऊपर रितिक को साफ साफ आता है नज़र । कहा जा रहा है कि इसी वजह से सुज़ैन और दूसरे लोगों की तरफ से रितिक पर पड़ रहा है दोबारा शादी करने का प्रेशर और हो सकता है बहुत जल्द ये दोनों शादी करके एक बार फिर बसा लें घर । बच्चों की खातिर कम से कम हफ्ते में दो बार जरूर मिलते हैं  ऋतिक और सुजैन । बच्चे चाहते हैं कि पापा ऋतिक उनके साथ रहे। इसी वजह से ऋतिक और सुजैन का मिलना-जुलना अब भी जारी है। दोनों अक्सर साथ लंच या डिनर करते दिखते हैं। मदर्स डे के दिन तो सुजैन और ऋतिक के साथ राकेश रोशन और पिंकी रोशन भी दिखें। कुछ दिन पहले ही ऋतिक सुजैन एक पार्टी में साथ नजर आए थे। रितिक और सुज़ैन के अलावा सोनाली बेंद्रे और ट्विंकल खन्ना समेत वहां उनके कई कॉमन फ्रेन्ड्स मौजूद थे। हालांकि पार्टी के बाद रितिक सुज़ैन एक साथ तो नहीं निकले। रितिक पहले कार की बैक सीट पर बैठकर हुए रवाना और उनके ठीक पीछे पीछे सुज़ैन का कार की फ्रंट सीट पर बैठकर पार्टी से निकली ।  7 मई को इन दोनों ने एक साथ फिल्म बाहुबली 2 भी देखी थी। ऋतिक – सुजैन को सिनेमा हॉल से बाहर आते देखा गया था । दोनों ने बच्चों के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली देखी। पिक्चर देखने के बाद दोनों एक ही कार से घर रवाना हुए। अब अगर ऐसे में ऋतिक सुजैन शादी कर ले तो इससे आश्चर्य की कोई बात नहीं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.