TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

पेरिस और एम्सर्टरडम में छुट्टियां मना रहे हैं गुरमीत-देबिना

दिल्ली ( 17 जून )  छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ी गुरमीत और देबिना आजकल यूरोप में छुट्टिय़ां मना रहे हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर छुट्टियों की तस्वीरें शेयर की हैं।  दोनों ही यहां जमकर मस्ती कर रहे हैं। एम्सर्टरडम और पेरिस की सड़कों पर दोनों हॉलीडेज एंजॉय़ करते दिख रहे हैं। https://www.instagram.com/p/BVUSY9OAaVN/?taken-by=debinabon गुरमीत देबिना […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
दिल्ली ( 17 जून )  छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ी गुरमीत और देबिना आजकल यूरोप में छुट्टिय़ां मना रहे हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर छुट्टियों की तस्वीरें शेयर की हैं।  दोनों ही यहां जमकर मस्ती कर रहे हैं। एम्सर्टरडम और पेरिस की सड़कों पर दोनों हॉलीडेज एंजॉय़ करते दिख रहे हैं। गुरमीत देबिना हैपिली मैरि़ड कपल है। रामायण सीरियल में दोनों ने राम और सीता का किरदार किया था। रामायण की शूटिंग के दौरान दोनोें में प्यार हुआ । 15 फरवरी 2011 को इन दोनों ने शादी कर ली। इंडस्ट्री में राम और सीता के रूप में कदम रखने वाले गुरमीत चौधरी और देबिना बैनर्जी आज की तारीख़ में इंडस्ट्री के सबसे प्यारे और रोमांटिक कपल्स में से एक है। ये दोनों हर बार अपने प्यार के सपोर्ट में खड़े रहते हैं। जब भी लोग इनके बीच तनाव की बातें करते तब भी ये दोनों ऐसी ख़बरों पर हंसते हैं। आपको बता दें कि इनके घर दो नए मेहमान आ गए हैं।जी हां, गुरमीत और देबिना मम्मी-पापा बन गए है। 6 साल की पूजा और 9 साल की लता को गोद लिया है। आपको बता दें की ये लड़कियां अडॉप्ट करने के पीछे की कहानी भी दिल को छू लेने वाली है। दरअसल, गुरमीत और देबिना एक फॅमिली वेडिंग के लिए जरामपुर गए थे जहां इनकी मुलाकात लता और पूजा से हुई।   पूजा के चाचा और लता के पिता का देहांत हो गया है जिस वजह से ये दोनों अपने किसी दूर के रिश्तेदार के पास रहती है। जब गुरमीत की मां ने यह बात गुरमीत को बताई और कहा कि हमें इनकी मदद करनी चाहिए तो गुरमीत ने देबिना से इस बारे में बात की और इन्हें गोद लेने का निर्णय लिया। गुरमीत  और देबिना की बेटियां लता और पूजा गांव में ही हैं और एक साल की पढ़ाई के बाद वो उन्हें यहां मुंबई ले आएंगे और इस बीच गुरमीत और देबिना उनसे मिलने जाते रहेंगे। दो अनाथ बच्चियों को गोद लेने पर गुरमीत देबिना की बहुत तारीफ हुई। इन दोनों बहुत गरीबी में गुजारा कर रही बच्चियों को नई जिंदगी दी हैं। गुरमीत टीवी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक कहे जाते हैं। गुरमीत की फीमेल फैन्स बहुत है। गुरमीत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह वॉक कर रहे हैं ।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.