TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

दीपिका-रणवीर सिंह का अब लिव इन रिलेशनशिप ?

मुंबई ( 8 जून ) रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के पड़ोसी बनने जा रहे हैं। रणवीर दीपिका के साथ वक्त बिता नहीं पाते हैं इसलिए उन्होंने दीपिका के घर पास घर लेने की प्लानिंग कर ली है। दीपिका पादुकोण मुंबई की प्रभादेवी इलाके के एक हाई राइज बिल्डिंग में रहती हैं।  तो वहीं रणवीर सिंह गोरेगांव […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 8 जून ) रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के पड़ोसी बनने जा रहे हैं। रणवीर दीपिका के साथ वक्त बिता नहीं पाते हैं इसलिए उन्होंने दीपिका के घर पास घर लेने की प्लानिंग कर ली है। दीपिका पादुकोण मुंबई की प्रभादेवी इलाके के एक हाई राइज बिल्डिंग में रहती हैं।  तो वहीं रणवीर सिंह गोरेगांव में रहते हैं।  बिज़ी शेड्यूल की वजह से रणवीर सिंह दीपिका के साथ आजकल ज़्यादा वक़्त नहीं बिता पा रहे हैं यही वजह है कि उन्होंने  अब फैसला किया है कि वो उसी बिल्डिंग में घर लेंगे जिसमें दीपिका रहती हैं यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एक ही एड्रेस होगा।  हालांकि कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह का दीपिका की बिल्डिंग में घर लेना तो सिर्फ बहाना. है  वो तो दीपिका पादुकोण के साथ उन्हीं के घर में वक़्त  बिताना चाहते हैं। लोगों का कहना है कि दीपिका -पादुकोण और रणवीर सिंह लिव इन में शिफ्ट हो रहे हैं। बॉलीवुड में ज्यादातर जोड़िया लिव इन में रहती हैं और अब दीपिका और रणवीर सिंह भी लिव इन में रहेंगे।  इनसे पहले रणबीर कपूर और कटरीना कैफ डेढ़ साल तक लिव इऩ में रह चुके हैं लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.