Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

…तो मान गए डॉक्टर गुलाटी, लौटेंगे शूट पर !

मुंबई (28 मार्च):  ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैन्स के लिए खुशखबरी है। पिछले दिनों कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई सुलझती नजर आ रही है। सूत्रों से मिल रही खबरों के मुताबिक कपिल से झगड़े के बावजूद सुनील ग्रोवर यह शो छोड़ेंगे। यानी आने वाले एपिसोड्स में डॉ गुलाटी अपने फैंन्स […]

मुंबई (28 मार्च):  ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैन्स के लिए खुशखबरी है। पिछले दिनों कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई सुलझती नजर आ रही है। सूत्रों से मिल रही खबरों के मुताबिक कपिल से झगड़े के बावजूद सुनील ग्रोवर यह शो छोड़ेंगे। यानी आने वाले एपिसोड्स में डॉ गुलाटी अपने फैंन्स को हंसाते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि सुनील ही नहीं बल्कि चंदन प्रभाकर और अली असगर भी शो में वापसी करेंगे। आपको बता दें कि पिछले दिनों फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद सुनील ने शूटिंग करने से मना कर दिया था। सिर्फ सुनील ही नहीं बल्कि कपिल के बुरे बर्ताव के कारण अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया था।

First published on: Mar 28, 2017 01:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.