TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

छोटे पर्दे के सितारों ने भी योग दिवस पर किया योगा

दिल्ली ( 16 जून ) अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर टीवी स्टार्स ने भी किया योगा । गुरमीत चौधरी ने योग दिवस पर अपनी ये तस्वीर शेयर की है। यहां गुरमीत शीर्षासन की मुद्रा में दिख रहे हैं। गुरमीत हालांकि इस तस्वीर में जींस पहने हुए दिख रहे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने योग की मुद्रा कर अपने […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
दिल्ली ( 16 जून ) अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर टीवी स्टार्स ने भी किया योगा । गुरमीत चौधरी ने योग दिवस पर अपनी ये तस्वीर शेयर की है। यहां गुरमीत शीर्षासन की मुद्रा में दिख रहे हैं। गुरमीत हालांकि इस तस्वीर में जींस पहने हुए दिख रहे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने योग की मुद्रा कर अपने फैन्स को प्रेरित किया है। छोटे पर्दे की नागिन सेशा यानि अदा खान भी हैं योग की मुरीद। योग दिवस के मौके पर  ने अपनी गुरू के साथ एक तस्वीर शेयर की है। अदा खान पिछले 8 सालों से योग करती आ रही हैं। अदा का मानना है कि योग से ना सिर्फ वो शारीरिक रूप से फिट हुई हैं बल्कि योग उन्हें मानसिक शांति भी देता है। अदा पावर योगा करती है और यहीं उनके फिटनेस का राज है। अश्का गोराडिया ने भी योग दिवस पर योग मुद्रा में अपनी तस्वीर शेयर की। अश्का का मानना है कि हर इंसान को योग करना चाहिए। करिश्मा तन्ना भी उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो कि योग को अपनी जिंदगी का अहम हिस्सा मानती है। करिश्मा रोज योगासन करती हैं। योग दिवस पर भी करिश्मा ने योग किया और फैन्स के बीच अपनी तस्वीर शेयर की। क्रिस्टल डिसूजा ने भी योग दिवस को मनाया। क्रिस्टल ने अपने घऱ में ही योगा किया।  क्रिस्टल का कहना है कि इस तस्वीर में वो चिल आसन कर रही हैं जो कि योेग खत्म होने के बाद किया जाता है।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.