TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

क्या हुआ जब सलमान-कटरीना और रणबीर एक ही छत के नीचे मिले ?

मुंबई ( 14 जून ) रणबीर कपूर , सलमान खान और कटरीना कैफ का लव ट्रांएगल किसी फिल्मी स्टोरी की तरह दिलचस्प बनती जा रही है। कटरीना कभी सलमान की गर्लफ्रेंड थी उनसे शादी करने वाली थीं लेकिन रणबीर की खातिर कटरीना ने सलमान का साथ छोड़ दिया। 6 साल बाद कटरीना का रणबीर से […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 14 जून ) रणबीर कपूर , सलमान खान और कटरीना कैफ का लव ट्रांएगल किसी फिल्मी स्टोरी की तरह दिलचस्प बनती जा रही है। कटरीना कभी सलमान की गर्लफ्रेंड थी उनसे शादी करने वाली थीं लेकिन रणबीर की खातिर कटरीना ने सलमान का साथ छोड़ दिया। 6 साल बाद कटरीना का रणबीर से भी ब्रेकअप हो गया। कटरीना रणबीर और सलमान दोनों के साथ काम कर रही हैं। मुंबई के मेहबूब स्टूडियों में ये तीनों एक ही छत के नीचे मौजूद थे। सलमान मेहबूब स्टूडियों में अपनी फिल्म ट्यूबलाइट को प्रमोट करने पहुंचे थे। कटरीना को जैसे ही पता चला कि सलमान खान भी वहां मौजूद हैं तो वो फौरन उनसे मिलने पहुंच गई। रणबीर इंतजार करते रहे और कटरीना सलमान के साथ बिजी हो गई थी। हालांकि उस वक़्त सलमान बिज़ी थे.. और कटरीना उनके फ्री होने का इंतज़ार कर रही थीं.उधर रणबीर अलग अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड के लौटने का इंतजार कर रहे थे हालांकि बिज़ी होने की वजह से सलमान कटरीना से नहीं मिल पाए जिसके बाद कटरीना दोबारा रणबीर के पास आ गईं लेकिन थोड़ी देर के बाद जैसे ही सलमान फ्री हुए वो कटरीना के पास ख़ुद उनसे मिलने के लिए पहुंच गए  तब तक कटरीना प्रमोशन से फ्री हो चुकी थीं कटरीना और सलमान काफी देर तक एक दूसरे से बाचचीत करते रहे इतना ही नहीं, सलमान कटरीना को सीऑफ करने के लिए बाहर तक आए। सूत्रों के मुताबिक  सलमान ने कटरीना को गले लगाया फिर उन्हें सीऑफ किस भी दिया । कटरीना बहुत जल्द जग्गा जासूस के प्रमोशन से ब्रेक लेकर सलमान के साथ टाइगर जिन्दा है का रोमैन्टिक सॉन्ग शूट करने के लिए मोरक्को जाने वाली हैं । वहीं रणबीर-कटरीना के बीच वैसे तो सब ख़त्म हो चुका है...बस आखिरी कड़ी जो बची भी है वो जग्गा जासूस की रिलीज़ के साथ ख़त्म हो जाएगी...लेकिन तब उन्हें न चाहते हुए प्यार और दोस्ती का दिखावा करना होगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.