TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

क्या काजोल को बॉलीवुड में फिल्में नहीं मिल रही ? तमिल फिल्म में कर रही हैं काम !

मुंबई ( 26 जून )  तमिल फिल्म वीआईपी 2 से काजोल साउथ फिल्म में रख रही है कदम । मुंबई में  इस फिल्म का म्यूज़िक और ट्रेलर लॉन्च हुआ। फिल्म वीआईपी 2 के म्यूज़िक और ट्रेलर लॉन्च पर काजोल और धनुष के अलावा फिल्म की डायरेक्टर सौन्दर्या रजनीकांत भी मौजूद थीं। इस इवेंट में रजनीकांत […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 26 जून )  तमिल फिल्म वीआईपी 2 से काजोल साउथ फिल्म में रख रही है कदम । मुंबई में  इस फिल्म का म्यूज़िक और ट्रेलर लॉन्च हुआ। फिल्म वीआईपी 2 के म्यूज़िक और ट्रेलर लॉन्च पर काजोल और धनुष के अलावा फिल्म की डायरेक्टर सौन्दर्या रजनीकांत भी मौजूद थीं। इस इवेंट में रजनीकांत फैमिली के करीबी फिल्ममेकर आर. बालकी...धनुष के साथ फिल्म रांझना कर चुके फिल्ममेकर आनंद एल राय और फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा स्पेशल गेस्ट रहे । रजनीकांत तो इस इवेटं मे मौजूद नहीं रहे लेकिन उनकी वाइफ लता रजनीकांत ने गेस्ट और फिल्म की टीम का शॉल पहनाकर वेलकम किया। फिल्म सपने के बाद तमिल फिल्म करने वाले काजोल दरअसल वीआईपी 2 करने के लिए थी बहुत ही नर्वस । काजोल की माने तो अच्छी स्क्रीप्ट की तलाश उन्हें बॉलीवुड से साउथ ले गई । वहीं बॉलीवुड में ये चर्चा है कि काजोल को वहां फिल्में नहीं मिल रही थीं इसलिए उन्होंने साउथ का रूख किया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.