---विज्ञापन---

क्या आमिर-सना की बढ़ती नजदीकी से नाराज हैं किरण ?

मुंबई ( 9 मई ) खबर है कि दंगल गर्ल सना के साथ आमिर की नजदीकी से परेशान हो गई है उनकी वाइफ किरन राव । कहा तो ये भी जा रहा है कि फातिमा सना शेख को लेकर आमिर और किरण में झगड़े भी हो रहे हैं। बॉलीवुड में आजकल फिल्म दंगल में आमिर […]

मुंबई ( 9 मई ) खबर है कि दंगल गर्ल सना के साथ आमिर की नजदीकी से परेशान हो गई है उनकी वाइफ किरन राव । कहा तो ये भी जा रहा है कि फातिमा सना शेख को लेकर आमिर और किरण में झगड़े भी हो रहे हैं। बॉलीवुड में आजकल फिल्म दंगल में आमिर की बेटी बनी फातिमा सना पर वो आजकल कुछ  ज़्यादा ही मेहरबान हैं । सना अब उनके साथ फिल्म ‘ठग ऑफ हिन्दुस्तान’ में भी नज़र आएंगी। दिलचस्प बात ये भी है कि ‘दंगल ‘में आमिर और सना के बीच बाप-बेटी का रिश्ता दिखाया गया था लेकिन ठग ऑफ हिन्दुस्तान में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगे.. हालांकि 25 साल की फातिमा  सना  इस बात से कोई परेशानी नहीं है । उनका कहना है कि , मैं जानती हूं कि लोग कुछ अलग ही सोचने वाले हैं। मैं एक एक्टर हूं । अगर मैं दंगल में उनकी बेटी नहीं बनती और फिर मुझे ये रोल मिलता तो मैं जरूर आमिर के साथ काम करती। ‘ सना और आमिर के बीच होने वाला ऑन स्क्रीन रोमांस ऑडियन्स को पसंद आएगा या नहीं ये तो आने वाले दिनों में पता चल जाएगा । फिलहाल सना के साथ आमिर की नजदीकी से वाइफ किरन राव बहुत ऐतराज है। दरअसल आमिर ख़ान सना पर कुछ ज़्यादा ही ध्यान दे रहे हैं ।  वो उनके साथ आजकल काफी वक्त बिता रहे हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि आमिर की सिफारिशों से ही सना को यशराज बैनर में बन रही ठग ऑफ हिन्दुस्तान में जगह मिली है।

First published on: May 09, 2017 06:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.