TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कौन था प्रियंका का ब्वॉयफ्रेंड ? किसकी जैकेट अब तक संभाल कर रखी है ?

मुंबई ( 27 मई ) प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी में था कोई मिस्ट्री मैन। प्रियंका उस मिस्ट्री मैन से इतना प्यार करती थी कि उसकी जैकेट आजतक संभाल कर रखी है। अमेरिका के शो डर्टी ल़ॉड्री में प्रियंका चोपड़ा ने किय़ा इस बात का खुलासा। प्रियंका चोपड़ा  हाल ही में लॉरा ब्राउन के अमेरिकन टीवी […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 27 मई ) प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी में था कोई मिस्ट्री मैन। प्रियंका उस मिस्ट्री मैन से इतना प्यार करती थी कि उसकी जैकेट आजतक संभाल कर रखी है। अमेरिका के शो डर्टी ल़ॉड्री में प्रियंका चोपड़ा ने किय़ा इस बात का खुलासा। प्रियंका चोपड़ा  हाल ही में लॉरा ब्राउन के अमेरिकन टीवी शो 'डर्टी लॉन्‍ड्री' में नजर आईं. इस शो में वो एक ब्राऊन लेदर की जैकेट लेकर आई  और शो में उन्होंने कबूला कि उनकी जिंदगी में कोई था। प्रियंका ने शो के दौरान बताया कि यह जैकेट उनके एक्‍स बॉयफ्रेंड से जुड़ी है और यह उन्‍हें काफी पसंद है. प्रियंका अक्‍सर यह ब्‍लैक हुडी जैकेट अपने ऐयरपोर्ट लुक्‍स में इस्‍तेमाल करती हैं. उन्‍होंने बताया कि यह जैकेट दरअसल उनका एक्‍स-बॉयफ्रेंड उनके घर पर छोड़ गया था. प्रियंका को यह इतनी पसंद आई की उन्‍होंने इसे अपने पास ही रख लिया. यहां तक की ब्रेकअप के बाद प्रियंका से जब उनके एक्‍स ने इसे वापिस मांगा तो प्रियंका ने इसे देने से मना कर दिया। दो साल पहले भी प्रियंका ने इस बात का खुलासा किया था कि वो लंबे समय से किसी के प्यार में हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने उस मिस्ट्री मैन का नाम तो नहीं लिया था था लेकिन  उसके बारे में की थी कई सारी बातें। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका ने तब कहा था, ' मैं किसे डेट कर रही हूं ये खुद मुझे भी नहीं पता। इसका पता आपको खुद लगाना होगा। मैं प्राइवेसी पसंद करती हूं और अपने प्यार के बारे में बात नहीं करना चाहती हूं। आपने मुंह खोला नहीं कि तरह तरह की बातें होने लगती है।' तब प्रियंका ने ये भी कहा था वो अपने प्रेमी से बहुत प्यार करती है और अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। इस मिस्ट्री मैन को करती हैं काफी प्यार.. पिग्गी चॉप्स अपने इस रिलेशनशिप को स्ट्रॉन्ग करने के लिए कुछ भी करने को वो हैं तैयार । प्रियंका ने कहा था, ' मैं एक अच्छी गर्लफ्रेंड हूं। मैं प्यार में पूरी तरह से कमिटेड हूं और अपने रिलेशनशिप को पूरा महत्व देती हूं। ' प्रियंका की बातों से तब अंदाजा लगाया गया था कि उनका ब्यॉयफ्रेंड बॉलीवुड का ही कोई सुपर स्टार है। प्रियंका तब इस हद तक उसके प्यार मेें डूबी हुई थी कि वो उसके बच्चे की मां भी बनना चाहती थी। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि, ' क्या हो अगर इसी साल मैं बेबी प्लान कर लूं । मैं अपने आप को सरप्राइज देती रहती हूं। मैं कुछ भी प्लान करके नहीं करती। आप मुझे हिप्पी चाइल्ड कह सकते हैं । अपनी लाइफ में मैं जब जैसा चाहती हूं करती हूं ।' दो साल पहले तक तो प्रियंका अपने मिस्ट्री मैन को बेइंतहा चाहती थी लेकिन अब वो कह रही है उनका ब्रेकअप हो चुका है। भले ही प्रियंका का प्यार उनसे दूर हो गय़ा हो लेकिन अब भी देसी गर्ल के दिल में मिस्ट्री मैन के लिए हैं बहुत मोहब्बत ।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.