करण का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘शुद्धि’ अब संजय लीला भंसाली बनाएंगे

दिल्ली ( 17 जून ) करण जौहर लेखक अमीश त्रिपाठी की किताब ‘मेलुआ के मृत्युंजय’ पर फिल्म शुद्धि बनाने जा रहे थे लेकिन अब करण का ये ड्रीन प्रोजेक्ट उनके हाथ से  निकल चुका है।फिल्म  ‘शुद्धि’ अब संजय लीला भंसाली बनाएंगे। ‘शुद्धि’ को लेकर पिछले 3 सालों से कई खबरें आई। कभी कहा गया कि ऋतिक रोशन और करीना फिल्म ‘शुद्धि्’ में काम करेंगे तो कभी सलमान खान का नाम सामने आया। रणवीर सिंह और दीपिका की जोड़ी का भी नाम इस फिल्म के लिए सामने आया। बाद के दिनों में कहा गया कि वरुण धवन और आलिया करण के इस ड्रीम पोजेक्ट में काम करेंगे।  ‘शुद्धि’ को लेकर मीडिया में खबरें तो बहुत आयीं लेकिन यह फिल्म कभी फ्लोर पर न आ सकी। इसकी वजह बताई गई कि फिल्म के मेकर्स के पास इसे बनाने के लिए फंड नहीं है। अब बताया जा जा रहा है कि अब इस किताब के राइट्स करण जौहर की जगह संजय लीला भंसाली के पास आ गए हैं।
खबर है कि ‘मेलुआ के मृत्युंजय’ के राइट्स अब करण जौहर से लेकर संजय लीला भंसाली को दे दिए गए हैं। हालांकि अभी तक न तो संजय लीला भंसाली ने और न ही अमीश त्रिपाठी ने इस खबर पर कोई बात नहीं की  लेकिन खबरों की मानें तो, ‘किताब को लेकर अमीश और करण का जो कॉन्ट्रेक्ट था वो खत्म हो गया है। जिस वजह से धर्मा प्रोक्शन ने इस किताब के राइट्स वापस कर दिए हैं। अब संजय लीला भंसाली भगवान शिव पर बेस्ड इस कहानी को फिल्म का रूप देंगे।

Don't miss

Vivo 5G Phones: वीवो भारत में V27 5G सीरीज को जल्द करेगा लॉन्च, जानें कीमत-स्पेसिफिकेशन्स

Vivo 5G Phones: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ग्राहकों को...

OPPO Reno8T 5G को सस्ते में खरीदने का मौका! इस दिन से होगी बिक्री शुरू

OPPO Reno8T 5G: अगर आप एक नया 5जी स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है।...

ओडिशा के 4 और गुजरात के 3 नए शहरों में पहुंची Airtel 5G Plus Service, देखें पूरी लिस्ट

Airtel 5G Plus Service: सभी टेलीकॉम कंपनियां एक-एक करके देशभर के सभी शहरों में अपने 5जी सर्विस को पहुंचाने पर काम कर रही है।...

अमेजन पर बंपर ऑफर! 22000 रुपये वाला OnePlus Smart TV मात्र 9,769 रुपये में खरीदें

OnePlus Smart TV: अगर आप अपने घर एक नया स्मार्ट टीवी लाने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता...
Exit mobile version