TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कपिल को अब एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस का सहारा !

मुंबई ( 5 मई ) कपिल शर्मा के शो को सुनील ग्रोवर छोड़कर क्या गए उनका शो ही बैठ गया। कपिल अपने शो को ट्रैक पर लाने के लिए काफी कोशिश कर चुके हैं जो कि नाकाम रही हैं। अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी शो छोड़ कर चले गए ऐसे में अब […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 5 मई ) कपिल शर्मा के शो को सुनील ग्रोवर छोड़कर क्या गए उनका शो ही बैठ गया। कपिल अपने शो को ट्रैक पर लाने के लिए काफी कोशिश कर चुके हैं जो कि नाकाम रही हैं। अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी शो छोड़ कर चले गए ऐसे में अब कपिल के पास कोई विकल्प नहीं रह गया है। कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो की रेटिंग बढ़ाने के लिए लिया है एक एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस का सहारा। कपिल शर्मा मोनिका कैस्टेलिनो को शो में लाने वाले हैं। मोनिका अभी तक ज्यादा मशहूर नहीं हैं, लेकिन वह एडल्ट फिल्मों की हीरोइन हैं। शो से जुड़ रही मोनिका 'कामसुंदरी' और 'नो मेन अलॉड' जैसी एडल्ट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. शो में एक ग्लैमरस लड़की एक किरदार में नजर आ रही एक्ट्रेस मोनिका को ज्यादातर लोग कम ही जानते हैं। 'द कपिल शर्मा शो' जैसे फैमिली शो में मोनिका एंट्री कराना जाहिर सी बात है कि लोगों को शो की तरफ खींचने का एक जरिया हो सकता है। शो को टीआरपी की रेस में वापस लाने के लिए शो की पूरी टीम और राइटर्स अपनी सारी कोशिशों को आजमाने में लगे हुए हैं। हाल ही में शो की टीआरपी में लगातार गिरावट के चलते कहा जा रहा था कपिल शर्मा का शो जल्द ही बंद हो सकता है। ऐसे में उपासना सिंह के बाद एक और नए कलाकार को में लाया गया । लेकिन उसके बावजूद कपिल शर्मा का शो रेटिंग में काफी पीछे चल रहा है। आपको बता दें कि 16 मार्च को कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट के बीच में ही झगड़ा हो गया था । खबरें आई थीं कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के ऊपर जूता फेंका था। कपिल ने सुनील ग्रोवर पर हाथ भी उठाया था। इस विवाद के बाद शो का हिस्सा रहे अली असगर,सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने भी शो में आना बंद कर दिया ।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.