TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कपिल के खिलाफ सुनील एंड गैंग की कंपनी की खतरनाक साजिश !

  मुंबई ( 15 जून ) सुनील ग्रोवर ने कपिल के खिलाफ बना ली है सी कंपनी।  खबर है कि कपिल से बगावत करने वाले  उनके सारे एक्स दोस्तों ने दुश्मनी निभाने के लिए एक कंपनी बना ली है और इस कंपनी का नाम है – C कंपनी। सलमान के साथ सुपरनाईट विद ट्यूबलाईट का […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
  मुंबई ( 15 जून ) सुनील ग्रोवर ने कपिल के खिलाफ बना ली है सी कंपनी।  खबर है कि कपिल से बगावत करने वाले  उनके सारे एक्स दोस्तों ने दुश्मनी निभाने के लिए एक कंपनी बना ली है और इस कंपनी का नाम है - C कंपनी। सलमान के साथ सुपरनाईट विद ट्यूबलाईट का 2 घंटे का स्पेशल प्रोग्राम तो बस एक ट्रेलर है, असली पिक्चर तो अभी आनी बाकी है। सुनील की C-कंपनी में कपिल के सबसे बड़े दुश्मन की एंट्री हो गई है और दुश्मन कोई और नहीं  गोविंदा के भांजे कश्मीरा के हस्बैंड - कॉमेडी में कपिल के सबसे बड़े कंपटीटर - मिस्टर क्रुष्णा हैं। सुनील ग्रोवर और कपिल से बगावत करने वाले उनके बाकी साथी - जिसमें पुष्पा नानी उर्फ अली असग़र, जूड़े वाली टीचर - सुगंधा मिश्रा, डॉक्टर संकेत भोंसले भी इस C- कंपनी मे शामिल हैं। सोनी चैनल पर ही सुनील ग्रोवर का ये शो आने वाला है । चैनल ने सुनील के शो कोे पास कर दिया है। सुनील-कृष्णा के इस शो का नाम होगा - कॉमेडी कंपनी। इस कॉमेडी कंपनी का आगाज़ हो चुका है और कन्फर्मेशन  कपिल की दादी ओर नानी का रोल कर चुके अली असगर ने दी है। अली असगर जिस क्रिएटिव लॉक के फाइनल होने की बात कर रहे हैं... उसके लिए सुनील के साथ कपिल की एक्स रयूमर्ड गर्लफ्रैंड - प्रीति सिमोन्स भी इस सी गैंग का हिस्सा बन गई हैं। प्रीति वही हैं, जो लॉफ्टर चैलेंज से लेकर - कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स और फ़िर कपिल शर्मा शो तक कपिल के साथ रही हैं...और उनके शो की क्रिएटिव डायरेक्टर रही हैं लेकिन जब से गिन्नी के साथ कपिल ने अपनी एंगेजमेंट का ऐलान किया है तब से प्रीति भी कपिल से दूर-दूर हैं..    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.