TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कटरीना कैफ के साथ जीजा आयुष को लॉन्च करेंगे सलमान

मुंबई ( 24 मई ) सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म ‘रात बाकी’ से लॉन्च करेंगे। इस फिल्म में आयुष के साथ काम करेंगी कटरीना कैफ।  ‘रात बाकी’ फिल्म को पहले करण जौहर बनाने वाले थे । फिल्म में वो कटरीना के साथ फवाद खान को कास्ट करना चाहते थे। उरी अटैक के […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 24 मई ) सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म 'रात बाकी' से लॉन्च करेंगे। इस फिल्म में आयुष के साथ काम करेंगी कटरीना कैफ।  'रात बाकी' फिल्म को पहले करण जौहर बनाने वाले थे । फिल्म में वो कटरीना के साथ फवाद खान को कास्ट करना चाहते थे। उरी अटैक के बाद पाकिस्तानी एक्टर्स पर बैन लगा और फवाद खान इस फिल्म से बाहर हो गए। करण जौहर की फिल्म 'रात बाकी' को अब सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी बनाएगी और आयुष को बॉलीवुड में स्टैबलिश होने में मदद करेंगी कटरीना कैफ। सलमान खान के साथ कटरीना के आजकल बहुत अच्छे रिश्ते हो गए है। सलमान की बदौलत कटरीना को 'टाइगर जिंदा है' और 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' जैसी फिल्में मिली हैं ऐसे में वो सलमान के जीजा आय़ुष शर्मा के साथ काम करने से इंकार भी नहीं करेंगी। सलमान की बहन अर्पिता से भी कटरीना की बहुत अच्छी दोस्ती है। लिहाजा कटरीना आय़ुष की लॉचिंग में फुल सपोर्ट देंगी। 'रात बाकी' एक म्यूजिकल लव स्टोरी है। फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है। हालांकि अब तक ये तय नहीं हुआ है कि इस फिल्म का निर्देशन कौन करेगा। आय़ुष शर्मा बॉलीवुड में लॉन्च होेने की तैय़ारी में जुट गए हैं। उन्होंने डांस और एक्टिंग क्लास ज्वाइन कर रखी है। बॉडी फिटनेस के लिए वो सलमान खान से हेल्प लेते रहे हैं। अब देखना ये है कि आय़ुष शर्मा और कटरीना कैफ की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर कैसी दिखेगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.