TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कटरीना के छोटे कपड़ों को देख भड़क गए सलमान ! क्या कहा कैट को जानें ?

1 कटरीना कैफ के छोटे कपड़ों से सलमान खान को है ऐतराज इसलिए सलमान ने कटरीना को शॉर्ट ड्रेसेज ना पहनने की सलाह दी है। हाल ही में  मीडिया के सामने भी कटरीना कैफ  शर्मिन्दा होने से बच गई थी। आईफा अवॉर्ड्स के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कटरीना ने काफी छोटी ड्रेस पहन रखी थी। इस प्रेस […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
1 कटरीना कैफ के छोटे कपड़ों से सलमान खान को है ऐतराज इसलिए सलमान ने कटरीना को शॉर्ट ड्रेसेज ना पहनने की सलाह दी है। हाल ही में  मीडिया के सामने भी कटरीना कैफ  शर्मिन्दा होने से बच गई थी। आईफा अवॉर्ड्स के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कटरीना ने काफी छोटी ड्रेस पहन रखी थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कटरीना को सलमान ने समय रहते अलर्ट कर दिया था जिसकी वजह से मीडिया के कैमरों में उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें आने से बच गई थीं। सलमान खान की पैनी नजरों ने कटरीना को बचा लिया था। कहा जा रहा है इस प्रेस कॉन्फ्रेस के बाद सलमान खान ने कटरीना को हिदायत दी है कि वो छोटे कपड़े पहनकर पब्लिक इवेंट में ना आया करे। वैसे ये पहली बार नहीं है जब सलमान ने कटरीना को उनकी ड्रेस की वजह से टोका हो। कहा जाता है कि जब सलमान और कटरीना 2012 में एक साथ एक था टाइगर की शूटिंग कर रहे थे तो उस दौरान भी कटरीना के रिवीलिंग ड्रेस को लेकर सलमान नाराज हो गए थे और सेट पर कटरीना के साथ सलमान ने जमकर लड़ाई की थी  हालांकि इस बार सलमान ने कटरीना पर ग़ुस्सा तो नहीं किया लेकिन उन्हें कटरीना को रिवीलिंग आउटफिट नहीं पहनने का फरमान ज़रूर सुना दिया । दरअसल कटरीना आजकल कुछ ज़्यादा की बोल्ड हो गई है। हाल ही में कटरीना ने एक फोटोशूट करवाया था जिसमें उन्होंने अपनी हॉट एंड सेक्सी बॉडी को जमकर दिखाया था । कटरीना ने हाल ही में इंस्ट्ग्राम पर डेब्यू किया था जहां उन्होंने अपनी इस बेयर-बैक टॉवल पिक्चर से हर किसी को शॉक्ड कर दिया था कुछ महीने पहले रिलीज़ हुई फिल्म बार बाद देखो में भी मिस कैफ ने बिकनी में जमकर एक्सपोज़ किया था ।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.