TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अरसे बाद खुश हुए कपिल शर्मा, कॉमेडी शो की रेंटिंग बढ़ी

मुंबई ( 9 जून ) कपिल शर्मा  का शो पिछले कई महीनों से टीआरपी  की रेस में पिछड़ा हुआ था। कपिल और सुनील की लड़ाई की वजह से कपिल के शो से सुनील के साथ साथ अली असगर ,चंदन प्रभाकर, सुनंदा मिश्रा जा चुके है जिसकी वजह से की रेटिंग  काफी  गिर गयी थी । […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 9 जून ) कपिल शर्मा  का शो पिछले कई महीनों से टीआरपी  की रेस में पिछड़ा हुआ था। कपिल और सुनील की लड़ाई की वजह से कपिल के शो से सुनील के साथ साथ अली असगर ,चंदन प्रभाकर, सुनंदा मिश्रा जा चुके है जिसकी वजह से की रेटिंग  काफी  गिर गयी थी । इसके बाद से कपिल और उनके शो में बचे हुए  साथी शो को आगे लाने में काफी मेहनत कर कहे थे और अब लगता है कि वो ऐसा करने में कामया़ब भी हो रहे हैं । कीकु शारदा ने अपने ट्वीट करके खुशी जा़हिर की है कि उनका शो एक बार फिर लोगो का दिल जीतने में कामयाब हो रहा हैं कीकु शो में लच्छा और बंपर का किरदार निभाते हैं जिसे लोग काफी पंसद करते है । कपिल  शर्मा का  शो टीवी के टॉप 5 शो में  शामिल हो चुका है जिसके बाद कीकु ने अपने सभी फैंन्स का शुक्रिया किया है उन्होने लिखा है कि, 'आप सभी का प्यार का लिये शुक्रिया हम आगे भी आपको ऐसे हंसाते रहेंगे ।   आपको बता दें कि कपिल का शो इस बार 4 जून को प्रसारित नहीं किया गया था क्योंकि कपिल की तबियत ठीक नहीं है खैर कपिल ठीक होते ही शो पर  वापस लोटेंगें ।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.