TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अबुधाबी में कटरीना और इयूलिया के बीच फंसे सलमान !

मुंबई ( 12 मई ) कहा जा रहा है फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’  के सेट पर चल रहा है सलमान ख़ान का लव ट्रैंगल । अबुधाबी में सलमान खान के साथ रोमानियन गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतूर और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ भी है। सलमान  पिछले कई दिनों से अबुधाबी में अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर ज़िन्दा है […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 12 मई ) कहा जा रहा है फिल्म 'टाइगर जिंदा है'  के सेट पर चल रहा है सलमान ख़ान का लव ट्रैंगल । अबुधाबी में सलमान खान के साथ रोमानियन गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतूर और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ भी है। सलमान  पिछले कई दिनों से अबुधाबी में अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर ज़िन्दा है कि शूटिंग कर रहे हैं । सलमान के साथ वक्त बिताने के लिए  ईयूलिया भी पिछले दिनों दुबई पहुंच गईं थीं और अब कटरीना कैफ भी अबुधाबी में हैं। कटरीना भी सलमान के साथ एक था टाइगर की शूटिंग करने के लिए पहुंच चुकी हैं । कटरीना ने इंस्टाग्राम पर अबु धाबी में क्लिक की गई इस तस्वीर को पोस्ट करके दर्ज करा दी है अपनी मौजूदगी । इन दिनों अबुधाबी में एक तरफ जहां सलमान के साथ हैं उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना. तो दूसरी तरफ मौजूद हैं उनकी प्रेज़ेन्ट गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया । अब सलमान एक साथ अपनी एक्स और प्रज़ेन्ट गर्लफ्रेन्ड को कैसे मैनेज कर रहे होंगे ये तो वहीं जाने। कहा जाता है कि ईयूलिया को सलमाम  और कटरीना के बीच का अच्छा रिश्ता नहीं है पसंद। कटरीना के साथ सलमान फिल्म कर रहे हैं सलमान इस वजह से काफी असुरक्षित महसूस करती है वो और यहीं वजह है सलमान शूटिंग के लिए अबुधाबी पहुंचे तो इयूलिय़ा भी पहुंच गई हैं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.