Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

सलमान के नाम पर मुंबई में कौन कर रहा है दबंगई ?

  मुंबई ( 3 जुलाई ) बॉ़लीवुड के दबंग सलमान जिस पर हाथ रख देते हैं उसके तेवर बदल जाते हैं। फिर वो चाहे जैक्लीन हों.. ड़ेज़ी हों या फिर एली एवराम.. सलमान कैम्प से जुड़ी  हर एक्ट्रेस पर सलमान के स्टारडम का फायदा उठाने का आरोप लगता है। अब ज़ाहिर है.. ऐसे में भला ईयूलिया वेन्टुर सुल्तान […]

  मुंबई ( 3 जुलाई ) बॉ़लीवुड के दबंग सलमान जिस पर हाथ रख देते हैं उसके तेवर बदल जाते हैं। फिर वो चाहे जैक्लीन हों.. ड़ेज़ी हों या फिर एली एवराम.. सलमान कैम्प से जुड़ी  हर एक्ट्रेस पर सलमान के स्टारडम का फायदा उठाने का आरोप लगता है। अब ज़ाहिर है.. ऐसे में भला ईयूलिया वेन्टुर सुल्तान स्टारडम का फायदा उठाने से कहां चूकने वाली हैं.. आख़िरकार वो तो सलमान की गर्लफ्रेन्ड हैं.. सलमान उन्हें अपना दिल दे चुके हैं.. वो उन्हें कभी भी मिसेज़ ख़ान बना सकते हैं। हाल ही में ईयूलिया वेन्टुर हेयरस्टाइलिंग कराने के लिए सलून गई हुईं थीं… लेकिन वहां पर सलमान की गर्लफ्रेन्ड ने इतने नखरे दिखाए कि सलून वालों के होश उड़ गए.. सैलून बंद होने वाला था लेकिन इसके बावजूद इयूलिया वंतूर वहां से हिलने को राजी नहीं हुई। उन्होंने सैलून के लोगों से साफ साफ कह दिया कि जब तक उनके बाल उनके हिसाब से  सेट नहीं होंगे वो नहीं जाएंगी सैलून से बाहर। अब भला मुंबई में रहते हुए दबंग ख़ान की गर्लफ्रेन्ड से पंगा लेने की हिम्मत कौन करेगा ।  सैलून वालों ने ख़ून का घूंट पीकर ईयूलिया के हर डिमान्ड को किया पूरा वैसे सिर्फ सलून ही नहीं ईयूलिया वेन्टुर आजकल जहां भी जाती हैं सलमान के नाम को जमकर कैश कराती हैं..कुछ दिन पहले ईयूलिया जब एक फैशन शो में गई  थीं तो उनका दिल हो गया यहां सलमान का गाना गाने का.. जिसके ऑर्गेनाइज़र्स भी नहीं कर पाए मना। ईयूलिया ने जबरन उस शो में गाना गाया था।  

First published on: Jul 03, 2017 11:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.