Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

‘द कपिल शर्मा शो’ की जगह लेगा सलमान का यह शो !

मुंबई (26 अप्रैल):  बॉलीवुड के ‘दबंग’ यानी सलमान खान जल्द ही छोटे परदे पर वापसी करने वाले हैं। फिलहाल ‘बिग बॉस 11’ आने में अभी वक्त है,  लेकिन सलमान खान दस का दम के जरिए छोटे परदे पर जल्द दिखने वाले हैं। सलमान खान TV शो ‘दस का दम’ से टेलीविजन में वापसी कर रहे […]

मुंबई (26 अप्रैल):  बॉलीवुड के ‘दबंग’ यानी सलमान खान जल्द ही छोटे परदे पर वापसी करने वाले हैं। फिलहाल ‘बिग बॉस 11’ आने में अभी वक्त है,  लेकिन सलमान खान दस का दम के जरिए छोटे परदे पर जल्द दिखने वाले हैं। सलमान खान TV शो ‘दस का दम’ से टेलीविजन में वापसी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सलमान सोनी टीवी के प्राइम टाइम 9 बजे में जगह लेंगे और उनका शो वीकेंड पर आएगा। मतलब साफ है सलमान की वजह से कपिल शर्मा को बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है। खबर है कि डील हो गई तो यह शो जुलाई से ऑनएयर हो जाएगा। आपको बता दें, सलमान खान ‘दस का दम’ के पहले दो सीजन भी साल 2008 और साल 2009 में होस्ट कर चुके हैं। वहीं बताया जा रहा है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ की गिरती TRP की वजह से सोनी चैनल इस शो को रीन्यू नहीं कर रहा है। सुनील ग्रोवर और अन्य कॉमेडी कलाकारों के शो छोड़ने के बाद से ‘द कपिल शर्मा शो’ के दर्शक कम हो गये हैं, लोगों को अब इस शो में मजा नहीं आता है। यही वजह है कि सोनी चैनल अब इस शो को और आगे बढ़ाने के इरादे में नहीं है।

First published on: Apr 26, 2017 07:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.