Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

जस्टिन बीबर की तरह दिखते हैं सचिन के बेटे अर्जुन, बैशाखी के सहारे शो देखने पहुंचे

मुंबई (11 मई ) सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर और जस्टिन बीबर की शक्ल एकदूसरे से काफी मिलती है । अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको दोनों में समानता दिखेगी। अर्जुन और जस्टिन बीबर की शक्ल एकदूसरे से इतनी मिलती है कि सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है । ट्विटर पर लोगों […]

मुंबई (11 मई ) सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर और जस्टिन बीबर की शक्ल एकदूसरे से काफी मिलती है । अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको दोनों में समानता दिखेगी। अर्जुन और जस्टिन बीबर की शक्ल एकदूसरे से इतनी मिलती है कि सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है । ट्विटर पर लोगों ने अर्जुन और बीबर की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि अर्जुन ‘भारत के जस्टिन बीबर’ हैं. तो कुछ ने पूछा है कि क्या ये दोनों जुड़वां हैं! https://twitter.com/SayakTweeting/status/722425412672815104 अर्जुन तेंदुलकर भारत के क्रिकेट के भगवान सचिन के बेटे हैं और पहले से ही काफी लोकप्रिय हैं. क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर ने भी बीबर और अर्जुन के मिलते-जुलते लुक के बारे में मजेदार ट्वीट किया और लिखा, ‘हे भगवान, मैं इस बात से अनजान थी कि सचिन तेंदुलकर ‘भारत के जस्टिन बीबर’ के पिता हैं.’ https://twitter.com/Langer_Mayanti/status/862236088408186880 अर्जुन जस्टिन के हमशक्ल ही नहीं है…बल्कि जबरदस्त फैन है। मुंबई में जस्टिन बीबर का शो देखने के लिए अर्जुन बैसाखी के सहारे पहुंचे। मुंबई के डी वाय पाटिल स्टेडियम में हुए इस शोे में वो धीरे – धीरे  बैसाखी के सहारे चल रहे थे। अर्जुन के पैर पर बंधी पट्टी अर्जुन की चोट की ओर साफ इशारा कर रही थी। अर्जुन को यह चोट कैसे लगी, यह साफ नहीं हो पाया है। लेकिन चोटिल होने के बावजूद उनका जस्टिन के शो में पहुंचना सिंगर के प्रति उनकी दीवानगी को दिखाता है। हालांकि अर्जुन जस्टिन बीबर के फैन है लेकिन वो खेलते क्रिकेट हैं । पापा सचिन तेंदुलकर की तरह वोे क्रिकेटर बनना चाहते हैं।  

First published on: May 11, 2017 01:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.