---विज्ञापन---

क्यों बिपाशा बसु 2 सालों से हैं बेरोजगार, जानिए वजह

मुंबई ( 25 मई ) बॉलीवुड की डस्की ब्यूटी बिपाशा बसु पिछले दो सालों से बेरोज़गार चल रही हैं। बिपाशा की लास्ट फिल्म जनवरी 2015 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म ‘एलोन’ में  हस्बैन्ड करण सिंह ग्रोवर के साथ उन्हें देखा गया था। जब से  बिपाशा ने करण से शादी की है। उनके पास फिल्मों का सूखा […]

मुंबई ( 25 मई ) बॉलीवुड की डस्की ब्यूटी बिपाशा बसु पिछले दो सालों से बेरोज़गार चल रही हैं। बिपाशा की लास्ट फिल्म जनवरी 2015 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म ‘एलोन’ में  हस्बैन्ड करण सिंह ग्रोवर के साथ उन्हें देखा गया था। जब से  बिपाशा ने करण से शादी की है। उनके पास फिल्मों का सूखा पड़ गया है ।  इसकी वजह ये है कि बिपाशा हर फिल्म में अपने हस्बैंड करण सिंह ग्रोवर को कास्ट करवाना चाहती हैं। खबर है कि बिपाशा की इस करण वाली कंडीशन की वजह से उनके हाथ से अबतक कई फिल्में जा चुकी हैं क्योंकि कोई भी डायरेक्टर करण ग्रोवर पर दांव लगाने को नहीं हो रहा है रेडी। बहरहाल काफी जद्दोजहद के बाद कुछ दिन पहले बिपाशा को एक माउंटेनर की बायोपिक में काम करने का मिल गया था बिल्लो रानी को उम्मीद थी कि बहुत जल्द ये फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी लेकिन अफसोस उस फिल्म की उसकी शूटिंग शुरू होने का नाम ही नहीं ले रही है। बिपाशा उस फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर को दिन रात फोन करके बोलती रहती हैं कि मेरी कमबैक फिल्म की शूटिंग कब स्टार्ट होगी लेकिन उस तरफ से बॉलीवुड की बिल्लो को हमेशा कोई ना कोई बहाना देकर चुप कर दिया जाता है। हालांकि अब बिपाशा का सब्र जवाब गया है।  हाल ही में बिल्लो ने ग़ुस्से में आकर फिल्म के मेकर्स को काफी खरी खोटी सुना दिया। बेरोज़गार बिपाशा से अब और ज़्यादा इंतज़ार नहीं हो रहा है । सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने के लिए बेक़रार हो रही है बिपाशा।

First published on: May 25, 2017 03:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.