---विज्ञापन---

क्या ‘ये है मोहब्बतें’ सीरियल में ‘इशिता भल्ला’ की मौत हो जाएगी ?

मुंबई ( 6 मई ) छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपने टीवी शो ये है मोहब्बतें से विदा लेने वाली हैं। फ़िलहाल टीवी शो नाच बलिये 8 में अपने पति विवेक धईया के साथ धमाल मचा रही है। डांस रियलिटी शो में काम करने के साथ वो टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बते में […]

मुंबई ( 6 मई ) छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपने टीवी शो ये है मोहब्बतें से विदा लेने वाली हैं। फ़िलहाल टीवी शो नाच बलिये 8 में अपने पति विवेक धईया के साथ धमाल मचा रही है। डांस रियलिटी शो में काम करने के साथ वो टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बते में भी काम कर रही है । कहा जा रहा कि शो में उनके किरदार की मौत हो सकती है। टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की फैंन फॉलोइंग काफी ज्यादा है । दर्शक दिव्यांका त्रिपाठी के किरदार ‘इशिता भल्ला’ को बेहद पसंद करते हैं । दरअसल हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडया पर पोस्ट किया गया जिसमे शो के क्रिएटिव डायरेक्टर सदीप सिकंद से एकता कपूर पूछती है कि क्या आप शो में इशिता भल्ला को मारने वाले है तो संदीप कहते है कि मैं वही करता हूँ जो मुझे मेरी बॉस कहती है। इस बात पर एकता कहती है कि आपको किसने हायर किया है इसपर जवाब देते हुए संदीप कहते है कि मेरी बॉस एकता कपूर। ऐसा लगता है एकता दिव्यांका के नच बलिए शो में हिस्सा लेने से नाराज हैं और इसी वजह से दिव्यांका के किरदार कोे ही मार देने को प्लानिंग कर रही है।

First published on: May 06, 2017 05:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.