Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

क्या दीपिका सलमान की मम्मी हेलन का रोल करेंगी ?

  मुंबई ( 16 मई ) खबर है कि सलमान खान प्रोडक्शऩ में हेलन की बायोपिक बन रही है और इस फिल्म में क्या दीपिका पादुकोण हेलन का रोल करेंगी।  सलमान के पापा और स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान अपनी पत्नी हेलन की जिंदगी पर फिल्म बनाना चाह रहे हैं। फिल्म के लिए उन्होंने कहानी लिखनी […]

  मुंबई ( 16 मई ) खबर है कि सलमान खान प्रोडक्शऩ में हेलन की बायोपिक बन रही है और इस फिल्म में क्या दीपिका पादुकोण हेलन का रोल करेंगी।  सलमान के पापा और स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान अपनी पत्नी हेलन की जिंदगी पर फिल्म बनाना चाह रहे हैं। फिल्म के लिए उन्होंने कहानी लिखनी भी शुरू कर दी है।  हेलन की बहुत इच्छा है कि उनकी जिंदगी पर जो फिल्म बन रही है उसमे दीपिका पादुकोण काम करे। कपिल शर्मा के शो में गई हेलन से जब पूछा गया था कि वो अपनी बायोपिक में किसे ख़ुद का रोल प्ले करते हुए देखना चाहेंगी तो उन्होंने फौरन ही दीपिका का नाम लिया था लेकिन सलमान की मम्मी हेलन का ये अरमान तभी पूरा होगा जब दीपिका को लेकर सलमान ख़ान का फैसला बदलेगा.दरअसल  सलमान ने दीपिका को अबतक अपने साथ कई बार फिल्म करने का ऑफर दिया लेकिन दीपिका ने बार बार सलमान को मना कर दिया। सलमान प्रेम रतन धन पायो में भी दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन दीपिका ने बार बार अपने बिज़ी शेड्यूल का बहाना बनाकर सलमान के साथ फिल्म करने से इनकार कर दिया । कहा जा रहा है  दीपिका की तरफ से बार बार मिले इनकार ने सलमान को कर दिया है ख़फा।  सलमान ने अब दीपिका पादुकोण के साथ कभी भी फिल्म नहीं करने का ले लिया है फैसला लेकिन अब सलमान की मां हेलन की ख्वाहिश है कि दीपिका की उनकी बायोपिक में उनका किरदार निभाएं ऐसे में देखना ये है कि क्या हेलन की बायोपिक प्रोड्यूस कर रहे सलमान पूरा करेंगे मम्मी हेलन का अरमान ।

First published on: May 16, 2017 06:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.