Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

करीना-सैफ के बेटे की नई तस्वीर हुई वायरल, मम्मी की तरह दिखता है तैमूर

मुंबई ( 9 मई ) करीना और सैफ के बेटे तैमूर अली खान की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।  इस तस्वीर में नन्हा तैमूर प्रैम में बैठा हुआ है। कपूर और पटौदी खानदान के इस शहजादे में बचपन से ही स्टार वाले गुण है। फोटो से साफ दिख रहा है […]

मुंबई ( 9 मई ) करीना और सैफ के बेटे तैमूर अली खान की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।  इस तस्वीर में नन्हा तैमूर प्रैम में बैठा हुआ है। कपूर और पटौदी खानदान के इस शहजादे में बचपन से ही स्टार वाले गुण है। फोटो से साफ दिख रहा है कि बेबी तैमूर कैमरा फ्रेंडली है। तस्वीर में तैमूर ने सफेद और ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है और उनकी कैप देखकर ऐसा लग रहा है मानों पापा सैफ ने उन्हें अपनी कैप पहना दी हो।  इस पिक्चर में तैमूर पहले से कुछ बड़ा नजर आ रहा है। आपको बता दे कि जब -जब सैफ अपनी व्हाट्सएप डीपी बदलते है उनके बेटे की नई तस्वीर दुनिया के सामने आ जाती है। हालिया तस्वीर भी सैफ के डीपी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इससे पहले करीना कपूर के साथ तैमूर की एक बहुत प्यारी तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हुई थी। करीना और सैफ इन दिनों तैमूर के साथ अच्छा खासा वक्त बिता रहे हैं और माता-पिता बनने का सुख महसूस  कर रहे हैं। तैमूर मम्मी करीना की तरह दिखता है। मम्मी करीना के बचपन की तस्वीर से तैमूर की शक्ल बिल्कुल मिलती जुलती है । इससे पहले भी तैमूर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और उस तस्वीर में वो अपने ग्रैंड नाना राजकपूर की तरह दिख रहा था।        

First published on: May 08, 2017 11:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.