Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

अक्षय के साथ अपने रिश्ते पर ट्विंकल ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली ( 25 मार्च ): ट्विंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। ट्विंकल खन्ना ने अक्षय के साथ को महान टीम का हिस्सा मानती हैं और इसके लिए वो काफी खुश हैं। ट्विंकल और अक्षय की शादी को 16 साल पूरे हो चुके हैं और उनके दो […]

image

नई दिल्ली ( 25 मार्च ): ट्विंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। ट्विंकल खन्ना ने अक्षय के साथ को महान टीम का हिस्सा मानती हैं और इसके लिए वो काफी खुश हैं। ट्विंकल और अक्षय की शादी को 16 साल पूरे हो चुके हैं और उनके दो बच्चे हैं। बच्चों के नाम आरव और नितारा हैं। एक पुरस्कार समारोह में ट्विंकल ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कहा, ‘मुझे लगता है कि यह शानदार टीम है। हम टेनिस डबल्स खेलते हैं और मुझे लगता है कि यह एक शादी के लिए बहुत अच्छा आधार है।’ ट्विंकल का कहना है कि वह अक्षय को शांत देखना चाहती हैं। ट्विंकल ने इस बात का भी खुलासा किया कि अक्षय से शादी से पहले उन्होंने इस रिश्ते के अच्छे और बुरे पॉइंट्स की लिस्ट बनाकर फैसला किया था। दोनों की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो अक्षय जल्द ही फिल्म ‘पैडमैन’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म को उनकी पत्नी ट्विंकल ही प्रोड्यूस कर रही हैं।

First published on: Mar 25, 2017 11:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.