Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

सितंबर में चीन में रिलीज होगी बाहुबली -2, क्या दंगल का टूटेगा रिकॉर्ड

भारत में अपनी कामयाबी का परचम लहराने के बाद बाहुबली अब चीन में अपनी सफलता के झंडे गाड़ ने के लिए तैयार है । पहले खबर ये थी कि ‘बाहुबली 2’ जुलाई के महीने  रिलीज होगी लेकिन  अब इसमें थोड़ी देरी हो गई है । अब बाहुबली का चीन में  प्रीमियर सितंबर मे होगा । […]

भारत में अपनी कामयाबी का परचम लहराने के बाद बाहुबली अब चीन में अपनी सफलता के झंडे गाड़ ने के लिए तैयार है । पहले खबर ये थी कि ‘बाहुबली 2’ जुलाई के महीने  रिलीज होगी लेकिन  अब इसमें थोड़ी देरी हो गई है । अब बाहुबली का चीन में  प्रीमियर सितंबर मे होगा । बाहुबली को आमिर की दंगल जितनी स्क्रीन तो नहीं मिलेंगी । बाहुबली को 4000 स्क्रीन  पर रिलीज किया जाएगा ।  फिल्म की पूरी कास्ट चीन में जाकर प्रमोशन भी करेगी । आपको बता दें कि ‘बाहुबली द बिगनिंग’  चीन  कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी । लेकिन इस बार ‘बाहुबली – द कंक्लूजन’ से उम्मीदें हैं। सितंबर में बाहुबली 2 चीनी भाषा में डबकर वहां दिखाई जाएगी अब देखना ये है कि भारत में दंगल को पछाड़ चुकी बाहुबली  2 चीन में क्या कीर्तिमान बनाती है।

First published on: Jun 16, 2017 02:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.