Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

सलमान के भाई सोहेल का घर टूटने से बाल-बाल बचा !

सलमान ख़ान के शादीशुदा भाई सोहेल ख़ान.. और गैंग्स ऑफ वासेपुर गर्ल हुमा क़ुरैशी के बीच एक्स्ट्रा नज़दीकियों के लेकर एक ज़माने में काफी अफवाहें उड़ी हुई थी । कहा जाता है कि सोहेल और हुमा के बीच अफेयर है। सोहेल ने हुमा को ना सिर्फ अपनी सीसीएल टीम का ब्रांड एम्बेस्डर बनाया लिया.. बल्कि ख़बरें […]

सलमान ख़ान के शादीशुदा भाई सोहेल ख़ान.. और गैंग्स ऑफ वासेपुर गर्ल हुमा क़ुरैशी के बीच एक्स्ट्रा नज़दीकियों के लेकर एक ज़माने में काफी अफवाहें उड़ी हुई थी । कहा जाता है कि सोहेल और हुमा के बीच अफेयर है। सोहेल ने हुमा को ना सिर्फ अपनी सीसीएल टीम का ब्रांड एम्बेस्डर बनाया लिया.. बल्कि ख़बरें ये भी उड़ी थी कि सलमान के भाई ने हुमा को एक आलीशान कार भी गिफ्ट की थी। ये सोहेल ही थे जिनकी वजह से हुमा का ख़ान-फैमली में आना-जाना काफी बढ़ गया था.. हुमा के साथ सोहेल की नज़दीकियों का असर उनकी मैरिड लाइफ पर भी पड़ने लगा था।  ख़बर मिली थी कि सोहेल ख़ान की वाइफ सीमा ख़ान ने नाराज़ होकर उनका घर छोड़ दिया था हालांकि बाद में सलमान ने किसी तरह सिचुएशन संभाल ली.. सलमान के समझाने पर सोहेल ने हुमा के साथ दूरियां बना ली । अब सोहेल और हुमा के बीच आ गए हैं इतने फासले कि दोनों नहीं आना चाहते हैं एक दूसरे के सामने.. सोहेल और हुमा किसी भी पार्टी में जाते हैं.. ये लोग एक दूसरे को पूरी तरह से अवॉएड करते हुए नज़र आते हैं.अब सवाल ये है कि क्या सोहेल और हुमा ने मीडिया से बचने के लिए बनाई है सेफ डिस्टेन्स पॉलिसी.. या फिर दोनों के बीच अब वाक़ई नहीं है किसी भी तरह की दोस्ती..

First published on: Jul 04, 2017 11:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.