Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

सलमान का हुआ भेजा फ्राई, बाहुबली से हार गए ब़ॉक्स ऑफिस की लड़ाई !

दिल्ली ( 24 जून ) ट्यूबलाइट के रिव्यू ने किया सलमान ख़ान का भेजा फ्राई । बाहुबली के फर्स्ट डे कलेक्शन से हारी ट्यूबलाइट की ओपनिंग डे की कमाई। अप्रैल में रिलीज़ हुई बाहुबली टू ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. दूसरी भाषाओं को छोड़ दिया जाए तो सिर्फ हिन्दी में रिलीज़ हुई बाहुबली […]

दिल्ली ( 24 जून ) ट्यूबलाइट के रिव्यू ने किया सलमान ख़ान का भेजा फ्राई । बाहुबली के फर्स्ट डे कलेक्शन से हारी ट्यूबलाइट की ओपनिंग डे की कमाई। अप्रैल में रिलीज़ हुई बाहुबली टू ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. दूसरी भाषाओं को छोड़ दिया जाए तो सिर्फ हिन्दी में रिलीज़ हुई बाहुबली टू का फर्स्ट डे कलेक्शन बॉक्स ऑफिस की सभी फिल्मों पर भारी पड़ा था। बाहुबली हिन्दी ने पहले दिन 41 करोड़ बंटोर लिया था । बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली को टक्कर देने वाला सिर्फ एक शक्स नज़र आ रहा था.. वो थे सलमान ख़ान । लग रहा था कि सलमान ख़ान की ट्यूबलाइट बाहुबली के फर्स्ट-डे कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ डालेगी… ऐसा नहीं हुआ.. सलमान की ट्यूबलाइट का फर्स्ट डे कलेक्शन महज़ 21 करोड़ तक ही पहुंच सका।  क्रिटिक्स ने जिस तरह से सलमान की ट्यूबलाइट को लेकर रिव्यू दिया है.. उसने सलमान का मूड काफी ख़राब कर दिया है तभी तो रिसेन्टली इस ईवेन्ट में आए सलमान ने क्रिटिक्स पर उनके बुरे रिव्यू को लेकर जमकर टॉन्ट मारा है। सलमान ने कहा है र से ताना मारने के बाद सलमान ने दर्शकों को भी साफ कहा कि यह फिल्म लौंडो-लपाटों (आवारा लड़कों) के लिए नहीं है। यह पूरे परिवार के साथ देखी जाने वाली फिल्म है। जिनको फिल्म देखने के दौरान नाच-गाना और ऊधम मचाना हो यह फिल्म उनके लिए नहीं है । साथ ही सलमान ये भी कह रहे हैं कि क्रिटिक्स को तो उनकी फिल्म समझ में ही नहीं आई।  सलमान ने कहा, ‘मेरी फिल्म को मिले क्रिटिक्स के रिव्यू सचमुच बहुत अच्छे हैं। मैंने तो उम्मीद की थी कि मुझे -3 या -4 स्टार मिलेंगे, लेकिन मुझे तो उम्मीद से बहुत ज्यादा, डेढ़ स्टार मिले हैं, इसलिए मैं बहुत ही संतुष्ट हूं। फिल्म को लेकर जो रिपोर्ट्स आई हैं उनमें कहा गया कि लोग भाई (सलमान) को रोता हुआ नहीं देख सकते। मैंने पूछा अपने लोगों से कि क्या लोग मुझे रोते हुए देखकर हंस रहे हैं, तो मुझे बताया गया नहीं लोग भी रो रहे हैं। यह सुनकर मैंने कहा तो फिर चिंता की कोई बात नहीं।’ क्रिटिक्स से नाराज सलमान ने ये भी कह दिया है कि उन्हें क्रिटिक्स के निगेटिव रिव्यू से कोई फर्क नहीं पड़ता। सलमान चाहे कोई भी दलील दे। लेकिन बाहुबली के मुकाबले उनकी फिल्म कहीं नहीं है। बाहुबली ने दुनिया भर में अब तक करीब 1700 करोड़ तक के बिजनेस को छू लिया है। सिर्फ हिंदी में फिल्म ने 550 करोड़ तक का कारोबार किया है ऐसे में सलमान बाहुबली के साथ दंगल ना ही करे तो बेहतर है।  

First published on: Jun 24, 2017 06:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.