Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

सनी लियोनी को उनकी ही फिल्म से किसने निकाल दिया !

ऐसा लगता है एकता कपूर अब सनी लियॉनी के साथ  काम नहीं करना चाहती। एकता कपूर सुपरहिट फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ का सीक्वल बना रही हैं, जो कि बड़े पर्दे की जगह उनके यू-ट्यूब चैनल ऑल्ट बालाजी पर दिखाई जाएगी। खास बात यह है कि इसके लिए उन्होंने सनी लियोनी को रिया सेन से रिप्लेस […]

ऐसा लगता है एकता कपूर अब सनी लियॉनी के साथ  काम नहीं करना चाहती। एकता कपूर सुपरहिट फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ का सीक्वल बना रही हैं, जो कि बड़े पर्दे की जगह उनके यू-ट्यूब चैनल ऑल्ट बालाजी पर दिखाई जाएगी। खास बात यह है कि इसके लिए उन्होंने सनी लियोनी को रिया सेन से रिप्लेस किया है। आपको बता दे कभी एकता कपूर की आखों का तारा रही हैं सनी लियोनी। उनकी फिल्म ‘रागिनी एमएमएस टू’ में काम कर चुकी हैं सनी लियॉनी। दरअसल जिस दौरान सनी लियॉनी एकता कपूर की फिल्म रागिनी एमएमएस-2 की शूटिंग कर रही थीं.. उस दौरान मैडम ने टोटका क्वीन को अपने नखरों से नानी याद दिला दी थी । एक सीन के लिए सनी को देना था टॉपलेस शॉट लेकिन उन्होंने सीन करने से इंकार कर दिया था। किसी के नखरे के बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करने वाली एकता  ने उस वक़्त  सनी कुछ भी नहीं कहा जब रागिनी एमएमस-2 के सीक्वेल की बात आई.. तो एकता ने सनी के नाम को सुनकर ही कह दिया कि वो इस फिल्म में नहीं करेंगी काम।  

First published on: Jun 12, 2017 06:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.