---विज्ञापन---

संजय दत्त पर बन रही फिल्म की शूटिंग अमेरिका में होगी

मुंबई ( 8 मई ) संजय दत्त की बायोपिक बना रहे राजकुमार हिरानी फिल्म के आगे की शूटिंग अमेरिका में करेंगे। राजकुमार हीरानी के मुताबिक फिल्म आधी से ज्यादा शूटिंग हो चुकी है। फिल्म का आधा हिस्सा अमेरिका में फिल्माया जाएगाा । हिरानी ने रविवार को  निर्देशक तनुजा चंद्रा की किताब ‘बिजनेस वुमन’ को लॉन्च […]

मुंबई ( 8 मई ) संजय दत्त की बायोपिक बना रहे राजकुमार हिरानी फिल्म के आगे की शूटिंग अमेरिका में करेंगे। राजकुमार हीरानी के मुताबिक फिल्म आधी से ज्यादा शूटिंग हो चुकी है। फिल्म का आधा हिस्सा अमेरिका में फिल्माया जाएगाा । हिरानी ने रविवार को  निर्देशक तनुजा चंद्रा की किताब ‘बिजनेस वुमन’ को लॉन्च किया। इस मौके पर उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में खूब बातें की। उन्होंने कहा कि फिल्म की 60 फीसदी शूटिंग हो चुकी है और अगले चरण की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। जून  में इसे पूरा कर लेंगे और इसके बाद अगले शेड्यूल की शूटिंग न्यूयॉर्क में की जाएगी। संजय दत्त की जिंदगी का अमेरिका से गहरा नाता रहा है। नर्गिस दत्त को जब कैंसर जैसी बीमारी हुई तब उनका इलाज अमेरिका में ही चला था। साथ ही संजय दत्त जब ड्रग्स के शिकंजे में बुरी तरह से फंस गए थे तब उन्हें अमेरिका के रिहैब सेंटर में भर्ती करवाया गया था। रिहैब सेंटर में ही संजय दत्त को रिचा शर्मा से प्यार हुआ था। रिचा वहां काम करती थी। संजय की पत्नी रिचा शर्मा को जब ब्रेन ट्यूमर हुआ तो वो अमेरिका के एक अस्पताल में ही भर्ती हुई थीं और वहीं रिचा की मौत भी हुई थी। संजय दत्त की बेटी त्रिशला फिलहाल अपने नाना-नानी के साथ अमेरिका में ही रहती है। ऐसे में संजय दत्त की कहानी अमेरिका जाए बगैर पूरी नहीं हो सकती। संजय दत्त की बायोपिक का नाम अभी तय नहीं हुआ है। रणबीर कपूर फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। जून महीने में  पूरी टीम अमेरिका रवाना होने वाली है। अमेरिका के न्यूयॉर्क में फिल्म की शूटिंग होगी। संजय दत्त के किरदार में अभिनेता रणबीर कपूर के लुक की तस्वीरें मीडिया में लीक हो जाने के बारे में हिरानी ने कहा कि उस लुक को लीक नहीं होना चाहिए था। हम कार्टर रोड पर शूटिंग कर रहे थे और किसी तरह मीडिया ने वे तस्वीरें खींच ली और उन्हें लीक कर दिया। हीरानी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। फिल्म की कहानी अच्छी है और रणबीर कपूर इसमें शानदार दिख रहे हैं इससे हीरानी काफी खुश हैं। संजय दत्त की बायोपिक  में सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोईराला, करिश्मा तन्ना, विकी कौशल, दिया मिर्जा और जिम सरभ भी हैं। फिल्म इस साल दिसबंर में रिलीज हो सकती है।

First published on: May 08, 2017 04:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.