TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

श्रुति हासन को लगा झटका, खबर पढ़कर फैन्स चौंक जाएंगे !

  श्रुति हासन संघमित्रा फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित थी। कान फिल्म फेस्टिवल में भी जाकर उन्होंने फिल्म को किया था प्रमोट लेकिन अब चौंकाने वाली बात ये हैं श्रुति इस फिल्म से बाहर हो गई है।  श्रुति हासन के फ़ैन्स के लिए  ये वाकई एक चौंकाने वाली खबर है।  इस फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
  श्रुति हासन संघमित्रा फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित थी। कान फिल्म फेस्टिवल में भी जाकर उन्होंने फिल्म को किया था प्रमोट लेकिन अब चौंकाने वाली बात ये हैं श्रुति इस फिल्म से बाहर हो गई है।  श्रुति हासन के फ़ैन्स के लिए  ये वाकई एक चौंकाने वाली खबर है।  इस फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक लॉन्च करने श्रुति हासन और ए आर रहमान कान फ़िल्म फ़ेस्टिवल में पहुंचे थे। लेकिन अब श्रुति अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। यह जानकारी फ़िल्म के निर्माता ने ट्विटर के ज़रिए लोगों से शेयर की. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि श्रुति अब इस फ़िल्म का हिस्सा नहीं   वहीं श्रुति के प्रवक्ता का कहना है कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं दी गई और ना ही शूटिंग के डेट्स उपलब्ध कराए गए थे। इस वजह से उन्होंने फिल्म छोड़ दी। संघमित्रा में श्रुति हासन लीड रोल में थी । फिल्म को लेकर वो कान फिल्म फेस्टिवल में भी पहुंची थी।     यह पीरियड ड्रामा  फिल्म तीन भाषाओं में बन रही है । फिल्म की पहली पोस्टर झलकी में श्रुति अपने हाथ में तलवार लिए घुड़सवारी करती नजर आ रही थी। सुंदर सी की इस फिल्म में श्रुति एक योद्धा का किरदार निभा रही थी और इस किरदार के लिए उन्होंने बीते दिनों लंदन में तलवारबाजी का प्रशिक्षण लिया था । 150 करोड़ में बनी ‘संघमित्रा’ आठवीं शताब्दी पर आधारित है । अब श्रुति जब फिल्म से हट गई है तो उनकी जगह कौन इस किरदार को करेगा इस पर संशय बना हुआ है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.