Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

शाहरुख खान का ‘ट्यूबलाइट’ में जादूगर अवतार, वायरल हुईं तस्वीरें

दिल्ली ( 23 जून ) सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में कैमियो करने वाले  शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फिल्म में शाहरुख गोगा पाशा नाम के जादूगर के किरदार में नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों में शाहरुख काले रंग के कपड़े और उसके ऊपर रंग-बिरंगी जैकेट पहने हैं । इस तस्वीर […]

दिल्ली ( 23 जून ) सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में कैमियो करने वाले  शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फिल्म में शाहरुख गोगा पाशा नाम के जादूगर के किरदार में नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों में शाहरुख काले रंग के कपड़े और उसके ऊपर रंग-बिरंगी जैकेट पहने हैं । इस तस्वीर में शाहरुख के साथ सलमान भी नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख की थोड़ी सी झलक जरूर देखने को मिली थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने कहा था कि फिल्म में शाहरुख की एंट्री टर्निंग प्वॉइंट साबित होगी। साथ ही सलमान ने एक और बड़ा खुलासा किया था। सलमान खान ने कहा था उनके एक कॉल पर शाहरुख फिल्म में कैमियो करने के लिए राजी हो गए । सलमान ने मीडिया को बताया था कि, फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने जब मुझे कहानी सुनाई थी तो उन्होंने मुझे कहा था कि हम हे इस किरदार के लिए शाहरुख़ खान ही चाहिए। इसके तुरंत बाद ही मैंने शाहरुख़ खान को फोन घुमाया और उन्हें अपनी इस फिल्म के बारे में बताया। इतना ही नहीं सलमान ने बताया कि ट्यूबलाइट मैं तुम्हारे लिए एक छोटा सा रोल होगा और उन्होंने बीच में ही बात काटते हुए कहा हां मैं कर लूंगा उन्होंने तो मेरी बात को ठीक से भी नहीं सुना और कहा और बस कहा, हां ठीक है। सलमान और शाहरुख बहुत लंबे समय बाद किसी फिल्म में साथ दिखाई दे रहे हैं।

First published on: Jun 23, 2017 05:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.