Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

शाहरुख की बेटी के बारे में शबाना आजमी ने कही ये चौंका देने वाली बड़ी बात !

मुंबई (29 मई): शाहरुख खान की एक्टिंग ने तो कई बार आपके दिलों को जीता होगा। लेकिन फिल्म ऐक्ट्रेस शबाना आजमी ने बॉलिवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना को लेकर एक भविष्यवाणी की है। 66 वर्षीय अभिनेत्री शबाना ने एक ट्वीट में शाहरुख को टैग करते हुए कहा, ‘मेरी बात को गांठ बांध […]

मुंबई (29 मई): शाहरुख खान की एक्टिंग ने तो कई बार आपके दिलों को जीता होगा। लेकिन फिल्म ऐक्ट्रेस शबाना आजमी ने बॉलिवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना को लेकर एक भविष्यवाणी की है। 66 वर्षीय अभिनेत्री शबाना ने एक ट्वीट में शाहरुख को टैग करते हुए कहा, ‘मेरी बात को गांठ बांध कर रख लें, सुहाना एक बेहतरीन ऐक्ट्रेस बनने जा रही है। मैंने उसकी ऐक्टिंग का एक विडियो देखा है। वह बेहतरीन है। उसे दुआएं दीजिए।’ शबाना आजमी ने यह ट्वीट शाहरुख के बेटे अबराम और बेटी सुहाना की साथ में एक तस्वीर को देखने के बाद किया था। इस ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, ‘आपकी इस प्रशंसा के लिए धन्यवाद, आपका यह कहना सुहाना को बहुत ही ज्यादा उत्साहित करेगा।

First published on: May 28, 2017 08:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.