Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

शाहरुख की फिल्म में काम करने से आलिया का इंकार !

  मुंबई ( 16 मई ) दीपिका और अनुष्का के बाद अब आलिया ने भी किया शाहरुख़ की फिल्म को मना । डेट डायरी फुल होने से आलिया के लिए  टाइम निकालना मुश्किल हो रहा है इसलिए शाहरुख के घर जाकर आलिया ने आनंद एल राय के साथ उनकी आ रही फिल्म में काम करने से इंकार […]

  मुंबई ( 16 मई ) दीपिका और अनुष्का के बाद अब आलिया ने भी किया शाहरुख़ की फिल्म को मना । डेट डायरी फुल होने से आलिया के लिए  टाइम निकालना मुश्किल हो रहा है इसलिए शाहरुख के घर जाकर आलिया ने आनंद एल राय के साथ उनकी आ रही फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। आलिया अकेले शाहरुख से ये बात नहीं कह पाती इसलिए उनके साथ मैनेजर रेश्मा शेट्टी और गुरु करन जौहर भी गए। आपको बता दें कि पिछले कई साल से सलमान के लिए मैनेजर रही रेश्मा शेट्टी का सलमान के साथ एसोसिएशन ख़त्म हो गया है…ऐसे में रेश्मा अब आलिया भट्ट की मैनेजर बन गई  हैं।  सूत्रों की माने तो  डेट डायरी फुल होने की वजह से आलिया चाहकर भी शाहरुख़ की आनंद एल राय वाली फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। आलिया के पास फिलहाल अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ड्रैगन’ और ज़ोया अख़्तर की फिल्म’गुल्ली बॉय’है…जिसकी तैयारी में आजकल वो लगी हुई हैं। सिद्धार्ष मल्होत्रा के साथ आशिकी 3 की प्लानिंग चल रही है। आलिया के इंकार के बाद खबर है कि करीना कपूर खान कर सकती हैं शाहरुख की फिल्म में काम करीना फिलहाल मैटरनविटी लीव पर हैं। कुछ दिनों बाद वो बॉलीवुड में लौटेटी । करीना के पास सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग भी है।      

First published on: May 16, 2017 04:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.