Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

लौट आया अर्णब सिंह रायजादा, देखिए टीजर

  मुंबई ( 20 मई ) छोटे पर्दे पर अर्णब सिंह रायजादा लौट आया है। इस प्यार को क्या नाम दूं सीरियल की टीजर आ गया है।  स्टार प्लस ने इसका पहला टीजर जारी करते हुए बता दिया है कि ‘ ही इस बैक.’ यह इस शो का तीसरा सीजन है। बरुण  की 5 साल बाद […]

  मुंबई ( 20 मई ) छोटे पर्दे पर अर्णब सिंह रायजादा लौट आया है। इस प्यार को क्या नाम दूं सीरियल की टीजर आ गया है।  स्टार प्लस ने इसका पहला टीजर जारी करते हुए बता दिया है कि ‘ ही इस बैक.’ यह इस शो का तीसरा सीजन है। बरुण  की 5 साल बाद टीवी पर वापसी हुई है।  इस सीरियल के पहले टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है। https://www.youtube.com/watch?v=XMbcrHZYAbA पहले सीजन में वरुण के अपोजिट सनाया ईरानी थी। पहले सीजन में वरुण और सनाया की केमेस्ट्री को दर्शकों ने काफी पंसद किया।इस सीरियल का दूसरा सीजन भी आया था लेकिन वो इतना हिट नहीं रहा। वरुण सोबती के साथ सीरियल में लीड रोड शिवानी तोमर करेंगी।वरुण सोबती ने बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए सीरियल्स में काम करना छोड़ दिया था। बॉलीवुड में ‘मैं और मिस्टर राइट’ समेत 22 यार्ड्स नाम की फिल्म में उन्होंने काम किया था। लेकिन अब वो फिर से टीवी पर लौट रहे हैं। सीरियल के पहले सीजन में वरुण एक शक्स मिजाज बिजनेस मैन अर्णब सिंह रायजादा के रोल में थे।

First published on: May 20, 2017 06:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.