Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

लंच के लिए पहुंचे थे शाहिद-मीरा, लग गया जुर्माना !

मुंबई ( 9 मई ) अभी हाल ही में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत मुंबई के बांद्रा में एक रेस्‍टोरेंट में लंच करने पहुंचे थे। लेकिन इनका ये लंच उस समय मुसीबत में पड़ गया जब रेस्‍टोरेंट से बारह निकलने पर उनकी कार के पास ट्रैफिक पुलिस को देखा गया। दोनों अलग-अलग इस रेस्‍टोरेंट में लंच […]

मुंबई ( 9 मई ) अभी हाल ही में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत मुंबई के बांद्रा में एक रेस्‍टोरेंट में लंच करने पहुंचे थे। लेकिन इनका ये लंच उस समय मुसीबत में पड़ गया जब रेस्‍टोरेंट से बारह निकलने पर उनकी कार के पास ट्रैफिक पुलिस को देखा गया। दोनों अलग-अलग इस रेस्‍टोरेंट में लंच के लिए पहुंचे थे. दरअसल मीरा ने अपनी कार जिस जोन में पार्क की थी वह ‘नो पार्किग जोन’ था। इस केस में दोषी को 2000 रुपए का जुर्माना लगाया जाता है. खबरों की मानें तो मीरा ने बिना किसी वाद-विवाद के जुर्माना भर दिया। आमतौर पर इस मामले में फिल्‍म स्‍टार्स फाइन छोड़ने की गुजारिश करते हैं, लेकिन मीरा ने बिना किसी विवाद के बेहद विनम्रता से जुर्माना भर दिया।  शाहिद कपूर आजकल अपने परिवार के साथ अच्छा खासा वक्त बिताना पसंद करते हैॆं। शूटिंग से फुर्सत निकालकर शाहिद अपनी वाइफ के साथ लंच करने पहुंचे थे। पिछले दिनों उन्होंने अपनी बेटी मिशा की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिय़ा पर शेयर की थीं।  

First published on: May 09, 2017 05:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.