Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘राउडी रास्कल’ बनकर टीवी पर आ रहे हैं राजीव खंडेलवाल

मुंबई ( 3 मई ) मशहूर टीवी एक्टर राजीव खंडेलवाल एक बार फिर कर रहे हैं छोटे पर्दे पर वापसी। खबर है कि राजीव एक साथ दो-दो चैनल्स पर धाकड़ रोल करते दिखेंगे। लाइफ ओके के सीरियल ‘राउडी रास्कल’ में राजीव लीड रोल कर रहे हैं। इसके अलावा को स्टार प्लस के सीरियल में महेश पांडेय […]

मुंबई ( 3 मई ) मशहूर टीवी एक्टर राजीव खंडेलवाल एक बार फिर कर रहे हैं छोटे पर्दे पर वापसी। खबर है कि राजीव एक साथ दो-दो चैनल्स पर धाकड़ रोल करते दिखेंगे। लाइफ ओके के सीरियल ‘राउडी रास्कल’ में राजीव लीड रोल कर रहे हैं। इसके अलावा को स्टार प्लस के सीरियल में महेश पांडेय नाम के पायलट के रोल में नजर आएंगे। राजीव खंडेलवाल छोटे पर्दे पर स्टार प्लस के सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से मशहूर हुए थे। इस सीरियल से उनकी फीमेल फैन्स काफी बढ़ गई थी। राजीव खंडेलवाल टीवी को ‘सच का सामना’ से भी काफी पॉपुलर हुए लेकिन पिछले कुछ समय से वो टीवी की दुनिया से गायब हो गए हैं। कुछ साल पहले राजीव सोनी टीवी के सीरियल ‘रिपोर्टर’ में दिखे थे लेकिन उनका शो हिट नहीं रहा। लेकिन अब ऐसी खबरें हैं कि राजीव जल्द ही टीवी के एक और सफर पर निकलने वाले हैं. राजीव की टीवी पर वापसी के लिए शो-मेकर्स से बातचीत चल रही है. सीरियल में काम करने के अलावा राजीव खंडेलवाल बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुके हैं. राजीव की यादगार फिल्म आमिर रही है। इसके अलावा टेबल नंबर 21 नाम की फिल्म में भी उन्होंने काम कुछ दिन पहले वो ‘फीवर’ नाम की फिल्म में दिखे थी, जिसमें उन्हें एक्ट्रेस गौहर खान के साथ देखा गया था । बॉलीवुड में राजीव खंडेलवाल का सिक्का नहीं चल पाया लिहाजा उन्होंने एक बार फिर छोटे पर्दे का रूख किया है।

First published on: May 03, 2017 04:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.