---विज्ञापन---

रणबीर से कटरीना हुईं नाराज, कहा रणबीर नहीं सुधरे तो नहीं करेंगी उनके साथ प्रमोशन

दिल्ली ( 21 जून ) रणबीर कपूर ने जब से कटरीना कैफ के साथ जग्गा जासूस का प्रमोशन करना शुरू किया है। तब से वो लगातार ये दिखाने की कोशिश में हैं कि चिकनी चमेली कटरीना  के साथ हुए ब्रेक-अप का उन दोनों की कमेस्ट्री पर कोई असर नहीं पड़ा है । प्रमोशन के दौरान कटरीना […]

दिल्ली ( 21 जून ) रणबीर कपूर ने जब से कटरीना कैफ के साथ जग्गा जासूस का प्रमोशन करना शुरू किया है। तब से वो लगातार ये दिखाने की कोशिश में हैं कि चिकनी चमेली कटरीना  के साथ हुए ब्रेक-अप का उन दोनों की कमेस्ट्री पर कोई असर नहीं पड़ा है । प्रमोशन के दौरान कटरीना के साथ हंसते-मुस्कुराते हुए मीडिया के सामने पोज़ देना हो या फिर उनकी शान में क़सीदा पढ़ना हो रणबीर कपूर वो सब कुछ कर रहे हैं जिसकी उन्हें अभी ज़रूरत है।  लेकिन कहा जा रहा है कि  रणबीर का ये जरूर से ज्यादा मस्का लगाने वाला व्यवहार कटरीना को नहीं हो रहा है हज़म । खबर है कि कटरीना ने रणबीर से कह दिया है कि रणबीर उनके साथ जरूरत से ज्यादा दोस्ती दिखाने की कोशिश ना करे। कटरीना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कह दिया है कि वो उनके साथ अब आगे फिल्म में काम नहीं करेंगी। वहीं रणबीर कपूर ब्रेकअप के बाद भी कटरीना के साथ काम करने कोे है तैयार। रणबीर ने कहा है कि, ‘कटरीना और मेरे बीच ज़बरदस्त क्रिएटिव पार्टनरशिप है  मैं शौक़ से उसके साथ काम करूंगा.. मैं जब भी उसके साथ काम करता हूं वो मुझे चमकने का पूरा मौक़ा देती है.. और वो ये पूरे दिल से करती है.. उसने मेरा स्टारडम तब बढ़ाया जब वो मुझे बड़ी स्टार थी। अब रणबीर कुछ भी कहें.. लेकिन सच तो ये है कि कटरीना के साथ आजकल नज़र आ रही उनकी बॉन्डिंग है सिर्फ दिखावा… जग्गा जासूस की रिलीज़ के बाद शायद ही फिर एक साथ दिखेँ चिकनी चमेली और सावरिया…..

First published on: Jun 21, 2017 05:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.