TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

रणबीर ने कटरीना को खुश करने के चक्कर में सोनम को कर दिया नाराज

रणबीर कपूर से नाराज हो गई हैं उनकी पहली फिल्म की हीरोइन सोनम कपूर । रणबीर कपूर ने कटरीना के फैशन सेंस की तारीफ की लेकिन सोनम से तुलना करके लिहाजा सोनम जो कि दत्त फिल्म में उनके साथ काम कर रही हैं उनसे नाराज हो गई हैं।  रणबीर ने कटरीना को लेकर ऐसा बयान दिया है […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
रणबीर कपूर से नाराज हो गई हैं उनकी पहली फिल्म की हीरोइन सोनम कपूर । रणबीर कपूर ने कटरीना के फैशन सेंस की तारीफ की लेकिन सोनम से तुलना करके लिहाजा सोनम जो कि दत्त फिल्म में उनके साथ काम कर रही हैं उनसे नाराज हो गई हैं।  रणबीर ने कटरीना को लेकर ऐसा बयान दिया है कि सोनम कपूर को लगता है कि रणबीर कपूर ने कटरीना कैफ की तारीफ का गलत तरीका निकाला। गौरतलब है कि हाल में ही रणबीर कपूर ने एक  इंटरव्यू में कटरीना कैफ को एक फैशन आइकॉन बनाया है| रणबीर ने कहा था, 'जब फैशन की बात आती है तो कटरीना बहुत से लोगों से आगे हैं खासकर भारत में| उन्हें कुछ ऐसे ब्रैंड्स के बारे में पता है जिसे कोई और नहीं जानता और जब तक लोगों को उसके बारे में पता चलता है कटरीना उसे 3 महीने पहले ही पहन चुकी होती हैं| शायद इसलिए लोग कैटरीना को ऐसे नहीं देखते जैसे कि लोग सोनम कपूर को देखते हैं| मुझे विश्वास है कि उसके अंदर कहीं कुछ फ़ैशन आइकन है, लेकिन वह इसके बारे में बहुत शर्मीली है। "
 कैटरीना ने रणबीर की बात पर कहा था, "सोनम कपूर का फैशन सेन्स बहुत ही अविश्वसनीय है। मेरा ऐसा नहीं है और मैं सिर्फ वही पहनता हूं जो मुझे पसंद है।"
रणबीर के इस बयान से  सोनम कपूर बुरा मान गई हैं।  सोनम कैटरीना को काफी स्टाइलिश मानती हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि रणबीर उनके और कैटरीना के बीच तुलना करने की कोशिश कर रहे हैं, वो गलत है। सोनम का मानना ​​है कि वह और कैटरीना पूरी तरह से अलग हैं, वहीँ सोनम का मानना है कि कटरीना की तुलना में उनके पास फैशन का ज्यादा ज्ञान है| सोनम को ये भी लगता है कि  रणबीर ने जग्गा जासूस के लिए ये प्रमोशनल स्टंट किया है| जब वो रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त की बायोपिक का प्रमोशन करना शुरू करेंगी तो उनका धुन बदल जायेगा|
   

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.