---विज्ञापन---

रणबीर के साथ अब आगे कोई फिल्म साइन नहीं करेंगी कटरीना

बॉलीवुड की चिकनी चमेली कटरीना ने अब अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया है।  हो सकता है जग्गा जासूस रणबीर-कटरीना की आखिरी फिल्म हो। रणबीर के साथ दोबारा काम करने के सवाल पर कैटरीना ने कहा- ‘यह काफी कठिन है. लोगों के पास अब इस बात का […]

बॉलीवुड की चिकनी चमेली कटरीना ने अब अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया है।  हो सकता है जग्गा जासूस रणबीर-कटरीना की आखिरी फिल्म हो। रणबीर के साथ दोबारा काम करने के सवाल पर कैटरीना ने कहा- ‘यह काफी कठिन है. लोगों के पास अब इस बात का सबूत है कि रणबीर काफी कोशिश और टेस्टिंग करने वाले शख्स हैं. रणबीर का भी यही मानना है कि हमें साथ में किसी फिल्म में काम नहीं करना चाहिए. यह दोबारा कभी नहीं होगा। ‘कैटरीना का जवाब सुन जब रिपोर्टर ने रणबीर की ओर देखा, तो उनके हावभाव से भी लग रहा था कि वो भी कैटरीना के साथ काम नहीं करना चाहते. दोनों के क्लोज रहे एक डायरेक्टर के मुताबिक, ‘कैटरीना और रणबीर के पास आगे साथ काम करने के लिए सालों तक वक्त नहीं है. कैटरीना जहां ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं, वहीं रणबीर संजय दत्त की बायोपिक और अयान मुखर्जी की ‘ड्रैगन’ में व्यस्त हैं’। कहा जा रहा है कि रणबीर और कटरीना भले ही जग्गा जासूस का साथ – साथ प्रमोशन कर रहे हो लेकिन उनके बीच बेहद तनाव है। कटरीना रणबीर के साथ बिल्कुल सहज नहीं रहती। रणबीर के साथ 6 साल का रिश्ता और फिर ब्रेकअप कटरीना के लिए बहुत बड़ा झटका है और लगता है वो आसानी से रणबीर को माफ नहीं करने वाली। हाल ही में रणबीर-कटरीना सोशल मीडिया पर एक चैट के लिए आए थे। एक फैन ने रणबीर को उनके पांच सबसे करीबी लोगों के नाम लेने को कहा. इसके जवाब में रणबीर बोले, मॉम-डैड, भतीजी समारा साहनी, अयान मुखर्जी। इसके बाद रणबीर ने कैटरीना की तरफ देखकर कहा- मैं तुम्हारा भी नाम लेता, अगर तुम्हें खुश रख पाता. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया इसलिए मैं अपने दो पालतू कुत्तों का नाम लूंगा।

First published on: Jun 19, 2017 03:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.