Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

रणबीर कपूर की जिंदगी में आई मिस्ट्री गर्ल !

  मुंबई ( 16 मई ) क्या कटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर की जिंदगी में कोई आ गई है। रणबीर की एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीरें आई है जिसमें वो एक लड़की के साथ इंटीमेट होते दिख रहे हैं ? रणबीर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। […]

 

मुंबई ( 16 मई ) क्या कटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर की जिंदगी में कोई आ गई है। रणबीर की एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीरें आई है जिसमें वो एक लड़की के साथ इंटीमेट होते दिख रहे हैं ? रणबीर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

दरअसल ये  मिस्ट्री गर्ल रणबीर की नई लव इंटरेस्ट नहीं है बल्कि एक मॉडल है। रणबीर ने हाल ही में एक ऐड शूट किया है जिसमें वो एक मॉडल के साथ करीब होते दिख रहे हैं। रणबीर ने एक इनरवियर ब्रांड साइन किया है।  ये वहीं ब्रान्ड है जिसको ऋतिक रोशन एंडोर्स करते आए हैं। लेकिन लगता हा ऋतिक का ब्रांड अब रणबीर के पास आ गया है।

रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक में बिजी है । फिल्म की शूटिंग से वक्त निकालकर रणबीर कपूर ने ये ऐड शूट किया है। संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर ने बॉडी बनाई है और इस ऐड शूट में भी उनको इसका फायदा मिला। रणबीर ने पहली बार इस तरह का विज्ञापन शूट किया है। https://www.instagram.com/p/BUHoHzIl6u_/?taken-by=ranbirkapooruniverse कहा जा रहा है कि इस तरह के ऐड को कैसे करे शूट इसकी प्रेरणा रणबीर ने रणवीर सिंह के कॉन्डम ऐड वीडियों से ली है। रणबीर के इन सेक्सी पोज़ को देखकर तो कहा जा सकता है शिष्य रणबीर ने गुरु रनवीर ने बख़ूबी सीख लिया है ।  

First published on: May 16, 2017 04:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.