Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

रणबीर-कटरीना ने साथ किया लंच, खत्म हो रही है कड़वाहट

मुंबई ( 3 मई ) एक्स लवर्स रणबीर और कटरीना फिर से आ गए हैं करीब। फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के आखिरी दिन दोनों ने साथ मिलकर लंच किया। जग्गा जासूस का लास्ट शेड्यूल ख़त्म होते होते रणबीर और कटरीना के रिश्ते में ज़बरदस्त सुधार। फिल्म की शूटिंग के आख़िरी दिन रणबीर और कटरीना […]

मुंबई ( 3 मई ) एक्स लवर्स रणबीर और कटरीना फिर से आ गए हैं करीब। फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के आखिरी दिन दोनों ने साथ मिलकर लंच किया। जग्गा जासूस का लास्ट शेड्यूल ख़त्म होते होते रणबीर और कटरीना के रिश्ते में ज़बरदस्त सुधार। फिल्म की शूटिंग के आख़िरी दिन रणबीर और कटरीना को एक साथ लंच करते हुए देखा गया । लंबे समय से रणबीर और कटरीना एक दूसरे से दूरियां बनाएं हुए थे। ब्रेकअप के डेढ़ साल बाद दोनों साथ-साथ दिखने लगे हैं। इससे पहले रणबीर और कटरीना एक तस्वीर में एक दूसरे का हाथ थामें दिखे थे। ये तस्वीर अनुराग बसु ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। रणबीर और कटरीना के बीच फिर से पहले जैसा रिश्ता बनेगा या नहीं ये तो तय नहीं है लेकिन फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन से पहले इन दोनों के बीच कड़वाहट कम हो रही है। फिल्म की शूटिंग के दौरान भी रणबीर-कटरीना एक सेल्फी में साथ दिखे थे।

First published on: May 03, 2017 05:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.