Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ में विलेन का रोल करेंगे ये दमदार ऐक्टर

मुंबई (11 जून ): रजनीकांत की आगामी फिल्म ‘काला’ का इस समय काफी चर्चा में है। हालिया मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि इस तमिल गैंगस्टर ड्रामा मूवी में बॉलीवुड के जाने-माने ऐक्टर नाना पाटेकर विलेन के रोल में रजनीकांत से भिड़ते दिखाई देंगे। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि ‘इस फिल्म में नाना एक […]

मुंबई (11 जून ): रजनीकांत की आगामी फिल्म ‘काला’ का इस समय काफी चर्चा में है। हालिया मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि इस तमिल गैंगस्टर ड्रामा मूवी में बॉलीवुड के जाने-माने ऐक्टर नाना पाटेकर विलेन के रोल में रजनीकांत से भिड़ते दिखाई देंगे। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि ‘इस फिल्म में नाना एक क्रूर राजनीतिक नेता का रोल अदा करेंगे और रजनीकांत के विरोधी के रूप में दिखेंगे। नाना का यह रोल बेहद पावरफुल होगा और लोगों को नाना और रजनी की यह भिडंत बेहद पसंद आएगी।’ उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म में रजनीकांत मुंबई में रह रहे तमिलों के अधिकारों के लिए लड़ते दिखाई देंगे जबकि नाना की पार्टी तमिलों के विरोध में दिखाई देगी। बता दें कि हाल में रजनीकांत ने अपनी रोल के लिए मुंबई में ‘काला’ की शूटिंग भी की थी। उम्मीद है कि जल्द ही नाना और रजनी साथ में फिल्म की शूटिंग करेंगे। डायरेक्टर पीए रंजीत की डायरेक्शन में बनने वाली ‘काला कारीकलन’ में हुमा कुरैशी, अंजलि पाटिल, समुतिराकानी और पंकज त्रिपाठी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। गौरतलब है कि ‘कबाली’ के बाद पीए रंजीत और रजनीकांत की यह दूसरी फिल्म है।

First published on: Jun 11, 2017 09:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.